Chhattisgarh Naxalite Encounter: नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्‍सलि‍यों के बीच मुठभेड़, 4 नक्‍सली ढेर

Naxalite Encounter: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां नक्‍सलियों से मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने चार नक्सलि‍यों को मार गिराया है, जबकि कई नक्‍सली घायल हुए है. मुठभेड़ की जानकारी साझा करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला रिजर्व गार्ड (DRG) और स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की एक संयुक्त सुरक्षा टीम ऑपरेशन में शामिल थी. इसी दौरान जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई.  

Naxalite Encounter: ऑपरेशन में मारे गए चार नक्सली

अधिकारी ने बताया कि नारायणपुर-कांकेर सीमा क्षेत्र के अबूझमाड़ में आज सुबह से डीआरजी और एसटीएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इसी बीच अधिकारी ने कहा कि नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों के साथ चल रहे ऑपरेशन में चार नक्सली मारे गए हैं, जिसकी पुष्टि हम कर सकते है. इसके साथ ही कई अन्य घायल भी हो गए हैं. फिलहाल, सुरक्षाबलों के सभी जवान सुरक्षित हैं.

Naxalite Encounter: दंतेवाड़ा में एक नक्‍सली ढेर

उन्‍होंने बताया कि अभी सुरक्षाबलों की नक्‍सलियों से मुठभेड़ चल रही है. बता दें कि इससे पहले 5 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबल के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया था. एक अधिकारी ने बताया कि किरंदुल पुलिस थाने की सीमा के एक जंगल में जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी), बस्तर फाइटर्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान नक्सल विरोधी अभियान पर निकले थे. इस दौरान दोनों तरफ से गोलीबारी की गई थी.

इसे भी पढ़े:- हरियाणा पुलिस को मिली सफलता, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *