हरियाणा पुलिस को मिली सफलता, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi: हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां हरियाणा पुलिस और और लॉरेंस बिश्नोई गैंग में मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस बात की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी.

हरियाणा पुलिस ने बताया कि नूंह में एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. शूटरों को नूंह सदर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में पल्ला गांव से पकड़ा गया.

दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने मिलकर पकड़ा

लॉरेंस बिश्‍नोई (Lawrence Bishnoi)गैंग के सदस्‍यों से मुठभेड़ में गुरुग्राम स्पेशल टास्क फोर्स (STF), नूंह पुलिस और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस की ज्वाइंट टीम शामिल थी. आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई एक खूंखार गैंगस्टर है, जिसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं. हालांकि बिश्नोई अभी जेल में कई अपराधों के लिए सजा काट रहा है. पुलिस के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई हत्या और रंगदारी जैसे कई अपराधों में शामिल रहा है. बिश्नोई ने ही पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई थी.

Lawrence Bishnoi: कई मामलों में वांटेड थे शूटर

पुलिस के अनुसार, इस मुठभेड़ में एक शूटर के पैर में गोली लगी है और अभी उसका नूंह के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में इलाज चल रहा है. इसके अलावा, पुलिस ने खुलासा किया कि शूटर रोहतक में एक आपराधिक मामले में वांटेड था. फिलहाल, पुलिस इस लेकर आगे की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़े:- यूपी-बिहार समेत कई राज्‍यों में भीषण गर्मी का प्रकोप,45 डिग्री से पार पहुंचा तापमान, जानिए आज के मौसम का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *