संदेशखाली से BJP उम्‍मीद्वार रेखा पात्रा को मिली X कैटगरी की सुरक्षा, गृह मंत्रालय ने 5 और नेताओं की बढ़ाई सिक्योरिटी

Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल की बशीरबाट लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रेखा पात्रा की सुरक्षा को बढ़ा दिया है. गृह मंत्रालय की ओर से संदेशखाली पीडि़ता रेखा पात्रा को एक्स कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है.

बता दें कि बीजेपी उम्मीदवारों की सुरक्षा को लेकर आईबी ने एक रिपोर्ट दी थी, जिसके आधार पर गृह मंत्रालय ने संदेशखाली समेत 5 उम्मीदवारों को एक्स कैटगरी की सुरक्षा मुहैया कराई है. इन सभी लोगों की सुरक्षा में सीआईएसएफ के जवानों को तैनात किया गया है.

इन लोकसभा उम्मीदवारों को मिली सुरक्षा 

बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार रेखा पात्रा, झारग्राम से उम्मीदवार प्रनत टुडू, बहरामपुर से उम्मीदवार निर्मल साहा, जयनगर से कैंडिडेट अशोक कंडारी, मथुरापुर से प्रत्याशी अशोक पुरकैत को X कैटेगरी की सुरक्षा दी है. जबकि रायगंज से उम्मीदवार कार्तिक पॉल को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है.

Sandeshkhali case: जेल में बंद संदेशखाली का मुख्य आरोपी

बता दें कि रेखा पात्रा ने संदेशखाली में तृणमूल के पूर्व नेता शाहजहां शेख पर महिलाओं से यौन उत्पीड़न और जमीन कब्जाने का आरोप लगाया था. रेखा पात्रा के इस आरोप के बाद से ही इस मामले में जांच शुरू हुई थी. फिलहाल संदेशखाली मामले (Sandeshkhali case)का मुख्य आरोपी शाहजहां शेख जेल में बंद है. वहीं कोलकाता उच्‍च न्यायालय ने संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए है.

इसे भी पढ़े:-  हरियाणा पुलिस को मिली सफलता, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों के साथ हुई मुठभेड़ में दो शूटर गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *