Patna: एमएलसी आवास में मर्डर, निर्माणाधीन क्वार्टर में हाथ-पैर बांधकर टंगा मिला युवक

Patna: बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनी खबर सामने आई है. दरअसल, यहां अटल पथ से सटे आर. ब्लॉक क्षेत्र में राजनीतिक दलों से जुड़े जनप्रतिनिधियों के बने सरकारी आवास के बगल में कई क्वार्टर का निर्माण चल रहा है.

इसी दौरान एक सरकारी क्‍वार्टर में एक युवक का हाथ-पैर बंधा शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि जिस क्वार्टर में हत्या हुई है, वह सचिवालय थाने के पीछे की ओर है और राजनीतिक दलों के लोगों का आना-जाना इस तरह हमेशा बना रहता है.

Patna: जांच के लिए बुलाई गई FSL की टीम

बता दें कि आर ब्लॉक पर निर्माणधीन एमएलसी फ्लैट के 20 नंबर क्वाटर में शुक्रवार ही सुबह लाश मिलने की सूचना मिलते ही सचिवालय थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, सचिवालय डीएसपी ने जांच के लिए FSL की टीम को भी बुलाया है.

Patna: पहले युवक को बेहरमी से पीटा

कहा जा रहा है कि युवक के हाथ-पैर बांधकर पहले बेरहमी से पीटा गया और फिर उसकी हत्या कर लाश को लटका दिया है. हालांकि हाईप्रोफाइल सिक्योरिटी जोन में निर्मम हत्या के बाद सियासी महकमे में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस निर्माणाधीन एमएलसी फ्लैट के ठेकेदार की तलाश कर रही है. 

इसे भी पढ़े:-UP: आज CAA लागू होने के बाद जुमे की पहली नमाज, संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरों के साथ सोशल मीडि‍या पर भी कड़ी नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *