Manish Kashyap: मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप BJP में हुए शामिल, कहा- बहुत दिनों बाद…  

Manish Kashyap: बिहार में चल रही तमाम सियासी हलचलों के बीच आखिरकार मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बिहार के चंपारण से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले मनीष गुरूवार को अपनी मां के साथ दिल्‍ली पहुंचे थे, जहां उन्‍होंने मनोज तिवारी और संजय मयूख के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद मनीष कश्यप ने कहा कि बीजेपी के वजह से ही मैं जेल से निकल पाया और मेरे जीवन के बुरे दिन खत्म हो पाए इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ. उन्‍होंने कहा कि मुझे बिहार को मजबूत करना है. भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा.

Manish Kashyap: बीजेपी में शामिल होने की वजह

बीजेपी में शामिल होने के वजहों के बारे में मनीष कश्यप ने बताते हुए कहां कि मां मोदी जी का वीडियो देखती रहती हैं. मां का आदेश था. मां ने कहा कि तुम पीएम के हाथों को मजबूत करो, मैं तुमको मोदी जी को सौंपती हूं.

बुधवार से ही चल रही थीं सियासी अटकलें

आपको बता दें कि मनीष कश्यप को लेकर बुधवार शाम से ही सियासी अटकलें तेज हो गई थीं. ये अटकलें तब स्‍पष्‍ट हो गई मनीष कश्यप ने सुबह में मां के साथ एक भावुक पोस्ट डाली. इस पोस्ट में मनीष कश्यप ने लिखा था कि बहुत दिनों बाद मां के चेहरे पर खुशी नजर आई. मां खुश हैं तो सब कुछ  एकदम सही हो जाएगा.

इसे भी पढ़े:- Bihar : पटना जंक्शन के सामने पाल होटल में लगी भीषण आग, इमारत से निकाले गए दो महिला समेत तीन के शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *