Bihar : पटना जंक्शन के सामने पाल होटल में लगी भीषण आग, अब तक छह लोगों की मौत, कई घायल  

Bihar : बिहार (Bihar) की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां जंक्शन के ठीक सामने स्थित एक बहुमंजिले पाल होटल में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते यह आग पूरे होटल में फैलने के साथ ही बगल के भी बिल्डिंग को अपने चपेट में ले लीं है. इस दौरान दोनों बिल्डिंग से सिर्फ आग और धुआं ही दिखाई दे रहा है.

वहीं, जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन दस्ते का इंतजाम इस आग के सामने कमजोर होता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान बिल्डिंग के सामने भीषण जाम भी लग गया है. वहीं, इस हादसे में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्‍हें इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है.

Bihar : रसोई गैस से लगी आग

इस हादसे को लेकर स्‍थानीय लोगों का कहना है कि यह आग किचन में लगी जो चार मंजिला इमारत को अपनी जद में ले लिया. जिससे ऊपर के फ्लोर पर नाश्ता कर रहे लोग इसकी चपेट में आ गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, आसपास के होटल और दुकानों के लोग बाहर निकलकर सड़क पर आ गए. फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है. 

Bihar : 30-35 लोगों को निकाला गया बाहर

इस दौरान फायर ब्रिगेड की टीम ने अब तक 30-35 लोगों को होटल से बाहर निकल गया है. हालांकि रेस्क्यू अभी भी जा रही है. लगातार आग को बुझाने का काम किया जा रहा है. वहीं, भीषण आग ने पाल होटल के पास के दो अन्य होटलों में भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया. वहीं, तेज हवा चलने के वजह से पाल होटल के दाहिनी ओर के दोनों होटल भी आग की जद में आ गए. 

इसे भी पढ़े:-Rajasthan: वायुसेना का विमान बना आग का गोला, नियमित प्ररीक्षण के समय हुआ हादसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *