Andhra Pradesh: अनंतपुरामु जिले में दर्दनाक हादसा, बस और ट्रैक्‍टर में हुई जोरदार भिड़ंत, चार लोगों की मौत

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अनंतपुरामु जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां (Andhra Pradesh) कल्लूर गांव के पास  एक निजी बस और बोरियों से लदे ट्रैक्टर के बीच जबरदस्‍त टक्कर हो गई. इस घटना में चारा लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर हुआ है.

वहीं, सागर के गार्लाडिन पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि “आज सुबह एक बस एक ट्रैक्टर से टकरा गई. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. हालांकि मृतकों के शवों को पोटमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है.”

Andhra Pradesh: सड़क पर बिखर गई चावल की बोरियां

हादासे में चारों मृतकों की पहचान अनंतपुरमु जिले के गूटी मंडल के निवासियों के रूप में की गई है. ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक पर लदी हुई चावल की बोरियां सड़क पर बिखर गई. जबकि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

पुलिस ने शुरू की घटना की जांच

इस हादसे के बाद तुरंत ही आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. घटना के आसपास की परिस्थितियों का विश्लेषण करने और व्यस्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर घातक टक्कर के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:Ayodhya: 30 दिसंबर को अयोध्‍या आएंगे पीएम मोदी, एयरपोर्ट से अयोध्‍या रेलवे स्‍टेशन तक करेंगे रोड शो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *