Ayodhya: 30 दिसंबर को अयोध्‍या आएंगे पीएम मोदी, एयरपोर्ट से अयोध्‍या रेलवे स्‍टेशन तक करेंगे रोड शो

Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्‍या (Ayodhya) में एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. यहां पीएम मोदी श्रीराम एयरपोर्ट से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन तक रोड शो भी करेंगे. प्रशासन, जनप्रतिनिधियों और बीजेपी संगठन की शनिवार को होने वाली संयुक्त बैठक में इसकी तैयारी की रूपरेखा तैयार की जाएगी. इससे पहले, शुक्रवार की देर शाम भाजपा कार्यालय पर जिला संगठन की बैठक हुई, जिसमें पीएम मोदी की एयरपोर्ट के पास मैदान में होने वाली रैली की तैयारी का खाका खींचा गया.

Ayodhya: रैली में 1लाख लोगों को लाने का लक्ष्‍य

जिलाध्यक्ष संजीव सिंह के मुताबिक, 256 शक्ति केंद्र से एक-एक बस में सवार होकर कार्यकर्ता और समर्थकों को लाने की जिम्मेदारी सौंपी जा रही है. इसी तरह महानगर के 60 केंद्रों से छोटे चार पहिया वाहनों से लोग पहुंचेंगे. जनपद से करीब एक लाख लोगों को रैली में लाने का लक्ष्य है. जिलाध्यक्ष ने बताया कि पीएम मोदी एयरपोर्ट से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन तक रोड शो भी कर सकते हैं. इसे लेकर आज कमिश्नर गौरव दयाल के साथ बैठक होगी. मीटिंग में सभी जनप्रतिनिधि और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.  

Ayodhya: रैली स्थल पर पार्किंग इंतजाम को परखा

कमिश्नर गौरव दयाल ने आईजी प्रवीण कुमार एवं एसएसपी राजकरन नैय्यर के साथ एयरपोर्ट व प्रधानमंत्री के प्रस्तावित रैली स्थल का निरीक्षण किया. रैली में शामिल होने वाले लोगों के लिए वाहनों के पार्किंग स्थलों का जायजा लिया. संबधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान एसपी सिटी मधुबन सिंह एवं अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे.

बता दें कि प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान उन्‍होंने जरूरी दिशा-निर्देश दिए. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर रामनगरी अयोध्‍या को त्रेतायुगीन वैभव के अनुरूप सुसज्जित किया जाए.

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand: पुंछ आंतकी हमले में गढ़वाल मंडल के दो जवान शहीद, आज घर पहुंचेगा पार्शिव शरीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *