आपका एक-एक वोट भारत को बनाएगा ताकतवर: पीएम मोदी

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में भारत को मजबूत होना चाहिए। उन्होंने जनता से ही पूछा कि इसके लिए मजबूत कंधों की जरूरत होती है। टफ लीडर की जरूरत है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच में कहा कि ऐसे में भारत को मजबूत होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि आज आप देख रहे हैं कि इस समय दुनिया में कितनी उथल-पुथल मची हुई है। जब चारों तरफ उथल-पुथल मची हो। चारों तरफ हर कोई यही सोच रहा हो कि कल क्या होगा, परसों क्या होगा? ऐसे में भारत को ताकतवर होना चाहिए कि नहीं? मजबूत होना चाहिए कि नहीं?

आज भारत का ताकतवर होना न केवल भारत के लिए, बल्कि पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है। आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा। सुहेलदेव के इस धरती के लोगों का एक-एक वोट देश को मजबूती देगा।’

मोदी ने ढीले-ढाले दरोगा और शिक्षक का उदाहरण भी दिया। बोले, जब आप स्कूल में कोई ढीला-ढाला टीचर या अपने इलाके में ढीला-ढाला दरोगा पसंद नहीं करते तो फिर इतने बड़े देश और इतने बड़ा राज्य के लिए कैसे करेंगे। देश और यूपी की जिम्मेदारी भी मजबूत कंधों पर होनी चाहिए। जब टफ टाइम होता है तब टफ लीडर भी होना जरूरी होता है। इसलिए इन परिवारवादियों को सत्ता से दूर ही रखना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *