US: व्हाइट हाउस में मिला नशीला पदार्थ, ट्रंप बोले- बाइडन और उनके बेटे को कोकिन देते है ‘अज्ञात लोग’

World news: अमेरिका से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां व्‍हाइट हाउस में कोकिन पाया गया है। जिसको लेकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बड़ा दावा किया है। उन्‍होने कहा कि कुछ अज्ञात लोग वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडन को कोकिन दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि ये कोकिन या तो जो बाइडन के लिए थी या उनके बेटे हंटर के लिए, जो ड्रग्स का आदी है।

यह है पूरा मामला

दरसल, सफेद पदार्थ वेस्ट विंग के भूतल प्रवेश द्वार के पास मिला था। कोकीन वेस्ट विंग के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके में पाया गया था। बताया जा रहा है कि व्‍हाइट हाउस में जहां लोग आपना मोबाइल जमा करते है वहीं एक सफेद पदार्थ एक छोटे, बैग में मिला था।

पूर्व राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि व्हाइट हाउस में पाया गया कोकीन मात्र छोटा सा हिस्सा है। अमेरिकी राष्ट्रपति के भाषणों से संकेत मिलता है कि वह नशीले पदार्थ के प्रभाव में थे। उन्होंने कहा कि आप देख सकते हैं कि भाषण की शुरुआत में जो बाइडन थोड़े सही होते हैं। हालांकि ज्यादा नहीं, लेकिन फिर भी उनको सुना जा सकता है। जबकि भाषण के अंत तक वह एक दम बेकार हो जाते हैं। वह मंच से उतरने का रास्ता भी नहीं ढूंढ पाते हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि व्हाइट हाउस में कुछ तो चल रहा है।

वहीं, पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि यह सिर्फ मेरी राय है कि कोकीन व्हाइट हाउस में जो और हंटर बाइडन दोनों के लिए छोड़ी गई थी। ट्रंप ने आगे कहा कि आज जब परमाणु हथियारों और अन्य सभी चीजों से निपट रहे हैं तो हमारे पास ऐसा राष्ट्रपति नहीं हो सकता जो कोकीन पर हो यह बहुत खतरनाक है ।

हालांकि खुफिया सूत्रों के मुताबिक, गुप्त सेवा अभी भी घटना की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक कोई सही जानकारी सामने नहीं आई है। जिससे की इस बात का कोई सबूत नहीं है कि बाइडेन का पाए गए कोकिन के साथ कोई संबंध है या नहीं। जिस समय कोकीन पाई गई, उस समय जो और हंटर बाइडन दोनों बाहर गए हुए थे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *