">

25 स्पोर्ट्स मोड के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टवॉच…

टेक्नोलॉजी। यदि आप किसी ऐसे स्मार्टवॉच की तलाश में हैं जिसमें कॉलिंग फीचर भी हो तो Fire-Boltt ने आपके लिए Fire-Boltt Ring Pro को लॉन्च कर दिया है। Fire-Boltt Ring Pro के साथ 1.75 इंच की फुल टच डिस्प्ले दी गई है और खास बात यह कि इसमें कॉलिंग फीचर भी है। इस स्मार्टवॉच में 25 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। साथ ही इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग की सुविधा है। इसकी बैटरी को लेकर 28 दिनों के स्टैंडबाय का दावा किया गया है।

Fire-Boltt Ring Pro की कीमत:-
Fire-Boltt Ring Pro की कीमत 3,999 रुपये है और इसकी बिक्री 16 जून से अमेजन पर शुरू हो रही है। यह ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे, रेड और व्हाइट कलर में अवेलेबल है।

स्पेसिफिकेशन:-

Fire-Boltt Ring Pro में 1.75 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320×385 पिक्सल है। इसमें कॉलिंग के लिए माइक के साथ स्पीकर और डुअल मोड ब्लूटूथ भी दिया गया है। इसमें एक बटन है जिसकी मदद से नेविगेशन का इस्तेमाल होगा। इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के साथ-साथ स्लीप ट्रैकिंग और ब्रिदिंग के लिए भी फीचर्स दिए गए हैं। यह वॉच पिन लॉक सिस्टम के साथ भी आती है।

Fire-Boltt Ring Pro के साथ 25 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं जिनमें वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग आदि शामिल हैं। इस वॉच पर सभी तरह के नोटिफिकेशन मिलेंगे। Fire-Boltt Ring Pro को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसे Da Fit एप से पेयर करना होगा। बैटरी को लेकर 5 दिनों के बैकअप का दावा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *