Brahmastra Trailer: सामने आया शाहरुख का पहला लुक

एंटरटेनमेंट। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’  का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चाओं में रही है। इस फिल्म की धांसू स्टारकास्ट के कारण लोग इसकी एक झलक पाने के लिए भी काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

आखिरकार आज मेकर्स ने इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है, फिल्‍म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन तक के किरदारों की पहली झलक सामने आ गई है। लेकिन पहले ट्रेलर में शाहरुख खान को साफ तौर पर नहीं दिखाया गया है। दर्शक फिल्म और अपने पसंदीदा कलाकारों की पहली झलक देख इस फिल्म के लिए एक्साइटिड हो रहे हैं। ट्रेलर के वायरल होने के साथ-साथ फैंस ने फिल्म से शाहरुख खान की झलक भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है।

मेकर्स ने वादे के अनुसार ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया है और उम्मीद के मुताबिक इसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। अयान मुखर्जी इस ट्रेलर से अपने सभी प्रशंसकों को एक ऐसी दुनिया में ले गए, जहां भारत की पौराणिक शक्तियों को बखूबी दिखाया गया है।

ट्रेलर में  ऐसा कुछ दिखाया है, जो हमने भारतीय फिल्मों में पहले कभी नहीं देखा था। फिल्म के साथ ही फैंस इसमें  शाहरुख खान की मौजूदगी को लेकर भी  उत्साहित हैं। शाहरुख फिल्म में एक कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं, जिसे निभाते देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस ने फिल्म के ट्रेलर को इतने ध्यान से देखा है कि उसमें उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार को ढूंढ निकाला है।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर शिवा नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ ही आलिया फिल्म में उनके लव इंटरेस्ट ईशा के कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों ने इसको रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *