बॉक्‍स ऑफिस पर गॉडफादर की धीमी शुरुआत…

मनोरंजन। पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में फिल्म विक्रम वेधा और पोन्नियन सेल्वन पार्ट-1 रिलीज हुई है। एक तरफ जहां पीएस 1 विक्रम वेधा को पछाड़ती हुई आगे निकली जा रही है, तो वहीं साउथ की फिल्म कांतारा विक्रम वेधा को तगड़ी टक्कर दे रही है। ऐसे में एक बार फिर से बॉलीवुड बनाम साउथ देखने को मिल रहा है। बीते दिन हुई फिल्मों की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। तो चलिए जानते हैं बुधवार को कैसा रहा सभी फिल्मों का हाल-  

गॉडफादर:-
मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म की ओपनिंग खास नहीं रही है। सलमान खान के कैमियो के बाद भी यह फिल्म बंपर ओपनिंग करने में नाकाम रही। फिल्म के पहले दिन की आंकड़े आ चुके हैं। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ का बिजनेस किया है। चिंरजीवी और सलमान जैसे सितारों के बाद भी फिल्म की यह कमाई उम्मीद से कम है।

पोन्नियन सेल्वन पार्ट 1:-
साउथ के साथ-साथ हिंदी पट्टी तक फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। तीन दिनों के अंदर ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस फिल्म की कमाई में जहां बीते दिन उछाल देखने को मिला था, वहीं बुधवार को सामने आए शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म एक बार फिर टिकट खिड़की पर पिछड़ गई है। ‘पीएस 1’ को दशहरा की छुट्टी का कोई फायदा नहीं मिला है। छठे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। ‘पोन्नियिन सेल्वन’ बुधवार को सिर्फ 20.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में ही सफल रही है, जिसके बाद अब इसका कुल कलेक्शन 171.85 करोड़ रुपये हो चुका है।

विक्रम वेधा:-
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा सिनेमाघरों में असफल साबित हो रही है। लेकिन बुधवार को फिल्म की कमाई में कुछ बढ़ोतरी देखने को मिली है। ऐसे में कहा जा सकता है कि विक्रम वेधा को दशहरा की छुट्टी का फायदा मिला है। विक्रम वेधा के छठे दिन के कारोबार की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने करीब 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। विक्रम वेधा की कुल कमाई 55.10 करोड़ रुपये हो चुकी है।

कांतारा:-
वीकएंड पर जबरदस्त कमाई करने वाली कांतारा ने हिंदी फिल्मों को भी पीछे छोड़ रही है। फिल्म ने रविवार को 7.1 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, दूसरी तरफ फिल्म ने सोमवार को 4.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। मंगलवार को कांतारा ने 6.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब कांतारा के छठे दिन के कारोबार की बात की जाए तो फिल्म की कमाई में उछाल आया है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से कांतारा ने 8.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 33.50 करोड़ रुपये हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *