शानदार बैटरी बैकअप के साथ लॉन्‍च हुए Redmi के दो ईयरबड्स…

टेक्नोलॉजी। रेडमी ने एक साथ दो ईयरबड्स लॉन्च किए हैं जिनमें Redmi Buds 4 Pro और Redmi Buds 4 शामिल हैं। इन दोनों बड्स की लॉन्चिंग Xiaomi 12T Series के साथ यूरोप में हुई है। Redmi Buds 4 Pro और Redmi Buds 4 में डुअल डायनेमिक ड्राइवर और एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन का सपोर्ट मिलता है। दोनों बड्स के साथ टच का सपोर्ट है और बैटरी लाइफ को लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है।

कीमत:-
Redmi Buds 4 Pro को यूरोप में 99.9 यूरो यानी करीब 8,000 रुपये की कीमत पर मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट व्हाइट कलर में पेश किया गया है। वहीं Redmi Buds 4 को 59.9 यूरो यानी करीब 5,000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकेगा। यह बड्स लाइट ब्लू और ग्लोस व्हाइट में मिलेगा। भारतीय बाजार में इन दोनों बड्स की उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Redmi Buds 4 Pro और Redmi Buds 4 की स्पेसिफिकेशन:-
दोनों बड्स में 10mm और 6mm के दो डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है। Redmi Buds 4 Pro के साथ ANC का भी सपोर्ट दिया गया है जिसे लेकर एंबियंस न्वाइज को 43dB तक कम करने का दावा है। इसमें ट्रांसपैरेंसी मोड भी है। प्रत्येक ईयरबड्स में तीन माइक्रोफोन हैं। Redmi का दावा है कि एक बार की चार्जिंग के बाद बड्स के साथ 9 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा, जबकि चार्जिंग केस के साथ कुल 36 घंटे का बैकअप होगा।

Redmi Buds 4 Pro के साथ लो लैटेंसी मोड और ब्लूटूथ v5.3 भी है। बड्स के साथ डुअल पेयरिंग भी है, दो डिवाइस एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं और दोनों के बीच स्विच भी कर सकते हैं। Redmi Buds 4 Pro को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP54 की रेटिंग मिली है।

Redmi Buds 4 के साथ थ्री लेवल ANC टेक्नोलॉजी मिलती है जिसे लेकर 35dB न्वाइज कैंसिलेशन का दावा है। इसमें डुअल माइक्रोफोन भी है। इसकी कुल बैटरी को लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा है जिसमें चार्जिंग केस की बैटरी भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *