Sukhdev Singh Murder: गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में आज राजस्थान बंद, करणी सेना ने की आराधियों के एकाउंटर की मांग

Sukhdev Singh Gogamedi: राजपूत करणी सेना के राजस्थान अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई, जिससे पूरे राजपूत समाज आक्रोशित है. वहीं, राजधानी जयपुर में प्रदेश और देश भर से राजपूत नेता पहुंच रहे हैं. राजस्थान अध्यक्ष की हत्‍या (Sukhdev Singh Gogamedi) को लेकर जयपुर समेत पूरे राजस्थान में बुधवार को बंदी का आह्वान किया गया है.

लोगों में करणी सेना प्रमुख की हत्या से रोष

वहीं, दौसा जिले के महवा उपखंड मुख्यालय पर सर्वसमाज, राजपूत समाज और राजपूत करणी सेना एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में हुई हत्या के विरोध में रोष की लहर है.

आपको बता दें कि मंगलवार शाम करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह को जयपुर स्थित श्यामनगर में घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. वहां से उन्हें तुरंत मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के वक्‍त डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

रोहित गोदारा गैंग ने घटना की ली जिम्मेदारी

डीजीपी ने मामले को लेकर कहा कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की ओर से सख्त नाकेबंदी कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. उन्होंने लोगों से धैर्य और शांति बनाए रखने की अपील करते हुए पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने और सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि इस घटना (Sukhdev Singh Gogamedi) की रोहित गोदारा गैंग ने जिम्मेदारी ली है. इसको ध्‍यान में रखते हुए पड़ोसी जिलों और बीकानेर संभाग में भी बदमाशों के संपर्क वाले लोगों को चिन्हित कर लगातार दबिश दी जा रही है. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जल्‍द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस टीम को सफलता मिलेगी. 

Sukhdev Singh Gogamedi: जयपुर में स्कूल-कॉलेज बंद

राजस्थान के राजपूत समाज के साथ ही सर्व समाज के संगठनों ने भी इस हत्याकांड (Sukhdev Singh Gogamedi Muder) की निंदा की है. उनका जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल के बाहर धरना जारी है. धरना स्थल से ही सर्व समाज की ओर से शांतिपूर्ण तरीके से राजस्थान बंद का आह्वान किया गया है. इसके साथ ही जयपुर में शिक्षण संस्थानों, व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की ओर से भी इस बंद को समर्थन देते हुए बंद की सूचना दी गई है. स्कूलों की तरफ से बुधवार को बंद की सूचनाएं दी गई.

दरअसल, गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद कोटा में भारी गुस्सा देखने को मिला. श्री करणी सेना के सदस्यों ने एसपी दफ्तर परिसर में घुसकर प्रदर्शन किया है. करणी सेना ने अपराधियों का एकाउंटर करने, उनके और सहयोगियों के घर तोड़ने की मांग की है. इस संबंध में कोटा एसपी को श्री करणी सेना ने अपना मांग पत्र भी दिया है.

ये भी पढ़े:-Today Horoscope: कुंभ, मीन सहित इन राशि वालों को आज मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *