Today Horoscope: कुंभ, मीन सहित इन राशि वालों को आज मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 06 December 2023: 06 दिसंबर 2023, दिन बुधवार को मार्गशीर्ष (अगहन) कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. बुधवार के दिन भगवान श्रीगणेश की विशेष रूप से पूजा अर्चना की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का बुधवार का राशिफल…

मेषः मन में सकारात्मक विचार आएंगे. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसले आपके पक्ष में आएंगे. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन में उत्साह का माहौल रहेगा.

वृषभः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. योजनाबद्ध तरीके से किए गए कार्यों से सफलता मिलेगी.

मिथुनः घर-परिवार में सुख शांति बरकरार रहेगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. खर्चों पर नियत्रण रखें. ध्यान रहे जल्दीबाजी में लिया निर्णय घातक हो सकता है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

कर्कः प्यार के रिश्तों में निखार आएगी. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. वाद-विवाद से बचें. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. बिजनेस में सोच-समझकर निवेश करें. भावनाओं को काबू में रखें. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. कोई भी निर्णय लेने से पहले अऩुभवी लोगों से राय मशवरा लें.

कन्याः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. व्यवसायिक यात्रा लाभदायक होगी.

तुलाः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. कार्यों की अधिकता के चलते परेशान हो सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. खर्चों की अधिकता रहेगी.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

धनुः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. सेहत खराब हो सकती है. यात्रा के योग हैं. बिजनेस में नया निवेश से बचें. अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मकरः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः वाणी में मधुरता रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए दिन शुभ है.

मीनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *