पूर्व वायुसेना प्रमुख RKS Bhadauria भाजपा में हुए शामिल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में ली सदस्यता

RKS Bhadauria joins BJP: लोकसभा चुनाव शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय शेष है. लेकिन अभी भी कार्यकर्ताओं का पार्टियों से निकलना और शामिल होने का सिलासिला जारी है. ऐसे में ही आज पूर्व वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया बीजेपी में शामिल हो गए. पार्टी महासचिव विनोद तावड़े और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में आरकेएस भदौरिया भाजपा में शामिल हुए.

इस दौरान भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने भारतीय वायुसेना में भदौरिया की लंबी सेवा की सराहना की. इसके साथ ही उन्‍होंने विश्वास जताया कि वह रक्षा बलों में सक्रिय भूमिका निभाने के बाद अब राजनीतिक क्षेत्र में भी सक्रिय योगदान देंगे.

RKS Bhadauria यूपी के रहने वाले

उन्‍होंने कहा कि भदौरिया ने भारतीय वायुसेना में करीब 40 साल बिताए और पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम में योगदान दिया. आरकेएस भदौरिया उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं, बीजेपी में शामिल होने के बाद आरकेएस भदौरिया ने कहा कि “मैं एक बार फिर राष्ट्र निर्माण में योगदान करने का अवसर देने के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं. मैंने भारतीय वायुसेना की सेवा की चार दशक से अधिक योगदान दिया, लेकिन मेरी सेवा का सबसे अच्छा समय बीजेपी सरकार के नेतृत्व में पिछले 8 साल थे.

RKS Bhadauria: सेनाओं में आई नई क्षमता

उन्होंने कहा कि हमारे सशस्त्र बलों को सशक्त बनाने और आधुनिकीकरण करने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए इस सरकार द्वारा उठाए गए कठोर कदमों ने न सिर्फ वृद्धि की है बल्कि सेनाओं में नई क्षमता आई, उनमें नया आत्मविश्वास आया. सुरक्षा की दृष्टि से सरकार जो कदम उठा रही है बहुत महत्वपूर्ण हैं और भारत को विश्व स्तर पर नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.

इसे भी पढ़े:- Holi 2024: लेह में रक्षामंत्री ने जवानों संग मनाई होली, बांटी मिठाइयां  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *