Lok Sabha Elections: बॉक्सर विजेंदर सिंह भाजपा में हुए शामिल, दिल्‍ली मुख्‍यालय में ग्रहण की सदस्‍यता

Lok Sabha Elections 2024: देश में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में अब कुछ दिन ही बाकी है. ऐसे में अभी तक कई बड़ी हस्तियों व नोताओं का राजनीतिक पार्टी ज्वॉइन करने का सिलसिला जारी है. इस बीच, आज बॉक्सर विजेंदर सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. बॉक्‍सर विजेंदर सिंह आज दोपहर तीन बजे दिल्ली भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 

Lok Sabha Elections: पहले भी लड़ चुके है चुनाव

वहीं, विजेंदर सिंह के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल, कयास लगाए जा रहे थे कि विजेंदर सिंह कांग्रेस के टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं. लेकिन अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर ने इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. हालांकि इससे पहले विजेंदर सिंह साल 2019 का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण दिल्ली से लड़ चुके हैं.

Lok Sabha Elections: विजेंदर सिंह को कहां से मिलेगा टिकट

आपको बता दें कि दिसंबर 2023 में उन्होंने सोशल मीडिया पर राजनीति को छोड़ने का ऐलान किया. इसके बाद कयास लगाए गए कि विजेंद्र राजनीति से दूरी बना चुके हैं. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ. अब उन्होंने भाजपा में शामिल होने के मन बना लिया. विजेंदर सिंह देश में होने वाले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुए हैं. ऐसे में ऐसे में देखना होगा कि उन्हें पार्टी की ओर से कहां से टिकट मिलता है. 

इसे भी पढ़े:- 82nd Golden Globe Awards का इंतजार हुआ खत्म, 4 नवंबर एंट्री भेजने की आखिरी तारीख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *