दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, टैंकर ने गाड़ी और पिकअप को मारी टक्कर, 4 की मौत

Gurugram Accident News: दिवाली से एक रात पहले गुरुग्राम में एक बार फिर से बड़ा हादसा हो गया. यहां एक टैंकर ने कार और पिकअप वैन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद कार में आग लग गई. इस हादसे की वजह से कार के अंदर बैठे तीन लोग जिंदा जल गए जबकि पिकअप ड्राइवर की भी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.

कार में टक्‍कर के बाद लगी आग

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा साईबर सिटी गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित सिधरावली गांव के पास का है. यहां करीब रात 11 बजे जयपुर की तरफ से तेज स्पीड से आ रहा तेल का टैंकर डिवाइडर तोड़ता हुआ दिल्ली से जयपुर जाने वाली लाईन में जा घुसा और इसी दौरान सामने से जयपुर की तरफ जा रही डॉट्सन गो कार टैंकर से जा टकराई. कार में CNG का सिलेंडर लगा होने के कारण कार में आग लग गई और कार के दरवाजे लॉक हो गए. कार में सवार तीन लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला और तीनों लोगों की कार में ही जलकर मौत हो गई.

पिकअप गाड़ी चालक की मौत

इतना ही नहीं, मौत का तांडव बना तेज रफ्तार टैंकर इस कार को टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका और फिर से हाइवे के किनारे लगी डिवाइडर ग्रिल को तोड़ता हुआ दिल्ली से जयपुर की ओर जाने वाली सर्विस लेन में जा पहुचा. जहां सामने से आ रही पिकअप गाड़ी से जा टकराया. टक्कर इतनी भयानक थी कि पिकअप गाड़ी चालक की मौके पर मौत हो गई. हालांकि, पिकअप ड्राइवर को भी काफी मश्शक्कत के बाद निकाला जा सका, लेकिन उसकी जिंदगी नहीं बचाई जा सकी.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि भयानक हादसे की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने कार की नम्बर प्लेट की जांच के आधार पर पता चला है कि कार पानीपत के किसी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है और पिकअप गाड़ी रेवाड़ी जिले में रजिस्टर्ड है.

गुरुग्राम पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया, जिन्होंने कार में राख बन चुके तीनों लोगो और पिकअप से ड्राइवर के ब्लड सैम्पल और अन्य नमूने लेकर सभी मृतकों के अवशेष व शव को मोर्चरी भिजवा दिया है. अब गुरुग्राम पुलिस गाड़ी और पिकअप के नंबर के आधार पर मृतकों के परिजनों से संपर्क कर मरने वालों की जानकारी जुटा रही है तो वहीं इस पूरे हादसे के लिए जिम्मेदार टैंकर के ड्राइवर की तलाश कर रही है जो फिलहाल मौके से फरार है.

ये भी पढ़े:- Today Horoscope: कर्क राशि के जातक आज रहेंगे परेशान, जानिए अपना राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *