Gurugram: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर निजी बस में लगी आग, दो की मौत, 12 झुलसे

Bus caught fire: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गूगल ऑफिस के सामने बुधवार देर शाम एक प्राइवेट बस में आग लग गई. इस हादसे में दो लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. सभी घायलों को मेदांता और नागरिक अस्पताल ले जाया गया. जहां से कुछ की हालत को देखते हुए उन्‍हें दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा और डीसी निशांत कुमार यादव समेत कई अधिकारी मौके पहुंचे. बताया जा रहा है कि बस अरुणाचल प्रदेश नंबर की है.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि डबल डेकर बस में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर स्थित गूगल ऑफिस के सामने अचानक धुआं उठने लगा. मामले को देखते हुए बस चालक ने बस को रोककर सवारियों को उतरने के लिए कहा. देखते ही देखते बस पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई. कुछ यात्रियों ने बस की खिड़कियों से कूदकर जान बचाई. वहीं, कुछ लोग आग की चपेट में आकर झुलस गए.

शवों की पहचान नहीं हो सकी

हादसे की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और बचाव कार्य शुरू किया. हादसे में बस पूरी तरह से जल चुकी थी. पुलिस के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि बचाव कार्य के दौरान बस से बुरी तरह से झुलसी हालत में दो शव निकाले गए. हालांकि, पूरी त‍रह से झुलसने के वजह से शवों की पहचान नहीं हो सकी है. जानकारी के मुताबिक, बस दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही थी. हालांकि आग लगने के  कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़े:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *