गिरफ्तारी के बाद से अरविंद केजरीवाल का लगातार घट रहा वजन, डॉक्‍टर्स ने बताया चिंता का विषय

Arvind Kejriwal: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुछ अवस्‍थ बताए जा रहे है. गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का वजन तेजी से घट रहा है. इस स्थिति को देखते हुए डॉक्टर्स ने चिंता का विषय बताया है.

Arvind Kejriwal: 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में हैं दिल्ली सीएम

जानकारी के मुताबिक, अब तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन करीब साढ़े चार किलो कम हुआ है. फिलहाल, वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में बंद हैं.

Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल के अधिकारियों का बयान…

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अस्वस्थ हैं और 21 मार्च को गिरफ्तार होने के बाद से उनका वजन करीब 4.5 किलोग्राम कम हुआ है. हालांकि, तिहाड़ जेल के अधिकारियों का कहना है कि वह ठीक हैं, और जेल के डॉक्टरों ने उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

Arvind Kejriwal: डायबिटीज पर जेल प्रशासन की पूरी नजर

उन्‍होंने कहा कि सीएम केजरीवाल को डायबिटीज की समस्या है. इसे देखते हुए उनके स्वास्थ्य पर जेल के चिकित्सकों का पूरा ध्यान है. ब्लड शुगर लेवल कम या अधिक न हो, इसके लिए चिकित्सक समय-समय पर जाकर उनका हाल ले रहे हैं. वहीं, आवश्‍यकता पड़ने पर इसकी जांच भी हो रही है.

Arvind Kejriwal: क्‍या है मामला

आपको बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार अरविंद केजरीवाल को ईडी ने रिमांड खत्म होने पर एक अप्रैल को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था, जहां से अदालत ने उन्हें 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा. इसके बाद सोमवार की शाम से वह तिहाड़ जेल में हैं.

इसे भी पढ़े:- Hari Elaichi: आर्थिक तंगी से हैं परेशान, करें इलायची के ये उपाय, सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *