बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’

मनोरंजन। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ ढेर होती दिखाई दे रही है। लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ अपनी रिलीज के पहले से ही विरोध का सामना कर रही थी, जिसका असर भी नजर आ रहा है। आमिर और अक्षय दोनों की फिल्में कमाई के मामले में साउथ की छोटे बजट की फिल्मों के आगे नाकाम साबित हो रही हैं। दोनों फिल्मों की कमाई दिन ब दिन घटती जा रही है और इन्हें देखने के लिए दर्शकों का टोटा पड़ रहा है। चलिए जानते हैं कि मंगलवार को किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी-

लाल सिंह चड्ढा:-
आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  के खराब प्रदर्शन से हर कोई हैरान है। चार साल बाद बड़े पर्दे पर आमिर की वापसी का कोई असर नहीं हुआ और फिल्म का हाल बेहाल हो गया है। 180 करोड़ में बनी फिल्म का कलेक्शन दिन-ब-दिन घटता जा रहा है। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को महज 2.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ऐसे में छह दिन बाद भी फिल्म की कमाई 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है और 48.33 करोड़ रुपये पर सिमट गई है।

रक्षा बंधन:-
‘रक्षा बंधन’ के साथ साल में तीसरी बार बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले अक्षय कुमार की इस फिल्म का हाल भी उनकी पहली रिलीज दो फिल्मों जैसे होने के आसार लग रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का टोटा पड़ रहा है और ऐसे में इसकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी कुछ खास नहीं हो रही हैं। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने मंगलवार को 2.10 करोड़ रुपये कमाए है। वहीं सोमवार के फिल्म की कमाई 6.31 करोड़ रही थी। फिल्म का छह दिन बाद कुल कलेक्शन 36.57 करोड़ रुपये हो गया है।

सीता रामम:-
दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की पैन इंडिया फिल्म भी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से आगे निकल गई है। इस फिल्म की रिलीज का दूसरा हफ्ता चल रहा है, लेकिन अभी भी यह दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो रही है। 30 करोड़ की बजट में बनी यह फिल्म बहुत पहले ही अपनी लागत निकालने में सफल हो गई है। अब 12वें दिन फिल्म ने 70 लाख की कमाई की है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 36.65 करोड़ रुपये हो गया है।

बिम्बिसार:-
कल्याण राम की फिल्म ‘बिम्बिसार’ रिलीज के 12वें दिन अपनी लागत निकालने में सफल हो गई है। मंगलवार को आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 12वें दिन 70 लाख रुपये कमाए हैं, जो ‘सीता रामम’ के बराबर हैं। दोनों ही फिल्में शुरुआत से बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं। जहां ‘सीता रामम’ पहले ही अपनी लागत निकाल चुकी है, वहीं ‘बिम्बिसार’ ने अब 40.60 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

कार्तिकेय 2:-
चंदू मोंडेटी द्वारा निर्देशित ‘कार्तिकेय 2’ रिलीज के बाद से ही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को कड़ी टक्कर दे रही है। सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ तेलुगू के साथ ही हिंदी भाषा में भी रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। मंगलवार को आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो आमिर का फिल्म से ज्यादा है। 30 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म चौथे दिन 21.62 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *