<meta name="news_keywords" content="Kerala cm meets pm modi, pinarayi vijayan, pinarayi vijayan pm modi, who is kerala cm, India News in Hindi, Latest India News Updates">

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने पीएम मोदी से की मुलाकात

तिरुवंतपुरम। केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी मिली। सीएमओ द्वारा बैठक की तस्वीरें भी साझा कीं गई, जो किसानों और दक्षिणी राज्य के जंगलों के करीब के इलाकों के निवासियों के मद्देनजर उन स्थानों पर एक किलोमीटर के इको-सेंसिटिव जोन (ESZ) के कार्यान्वयन का विरोध कर रहे हैं।

बैठक की तस्वीरों के अलावा, सीएमओ द्वारा कोई अन्य विवरण जारी नहीं किया गया। एक आधिकारिक सूत्र ने सोमवार को कहा था कि बैठक के दौरान ईएसजेड मुद्दे पर चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा, उत्तर में कासरगोड को दक्षिण में तिरुवनंतपुरम से जोड़ने वाली सेमी-हाई स्पीड रेल परियोजना सिल्वरलाइन के लिए केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने में देरी और COVID-19 महामारी के समय में राज्य को जकड़ने वाले वित्तीय संकट का कारण बन सकता है। इन विषयों पर भी चर्चा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *