IRCTC लाया ये शानदार टूर पैकेज…

नई दिल्ली। गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है। मई-जून में गर्मी की छुट्टी भी पड़ने वाली है। ऐसे में आप अगर इन छुट्टियों में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं, तो श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र तिरुपति बालाजी की धार्मिक यात्रा कर सकते हैं।

दरअसल आईआरसीटीसी आजादी का अमृत महोत्सव और देखो अपना देश के तहत तिरुपति स्थित भगवान वेंकेटेश्वेर के दर्शन के लिए बेहद ही शानदार और किफायती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है।

आईआरसीटीसी तिरुपति देवस्थानम एक्स दिल्ली पैकेज ऑफर कर रहा है। आपको एक रात और दो दिन की इस पैकेज के लिए कम से कम 18780 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा। यह यात्रा दो बार 15 मई और 28 मई को दिल्ली से शुरू होगी।

कितने का है टूर पैकेज- दिल्ली से इस पैकेज की शुरुआत होगी। अगर पैकेज के खर्च की बात करें, तो ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 18,780 रुपये है। डबल ऑक्यूपेंसी पर 18,890  रुपये प्रति व्यक्ति है।

वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 20,750 रुपये है। पांच से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 17,360 रुपये और 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 17,090/- रुपये चार्ज है। इसके अलावा दो से चार साल के बच्चे के लिए बिना बेड 15,720 रुपये खर्च आएगा।

ऐसे कराएं बुकिंग- बुकिंग यात्री इस टूर पैकेज के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाकर ऑनलाइन कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *