हिंदी और तेलुगू में ‘ब्रह्मास्त्र’ की जबरदस्‍त कमाई…

मनोरंजन। हिंदी सिनेमा की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं। इसी वजह से इस फिल्म का जलवा न सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर छाया है बल्कि साउथ में भी ‘ब्रह्मास्त्र’ शानदार कमाई कर रही है। हिंदी के अलावा तेलुगू भाषा में अयान मुखर्जी की फिल्म की अच्छी खासी कमाई देखने को मिल रही है।

410 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन हिंदी भाषा में बंपर ओपनिंग दी थी। लेकिन तेलुगू भाषा में भी इस फिल्म की कमाई कम नहीं रही। इस फिल्म के तेलुगू वर्जन ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई की। वहीं, दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई जारी रही। शनिवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई में मामूली गिरावट दर्ज की गई है लेकिन इसके बावजूद फिल्म का कलेक्शन ठीक रहा है। तेलुगू भाषा में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दूसरे दिन लगभग तीन करोड़ का कलेक्शन किया है।

दूसरी दिन कुल इतनी हुई कमाई:-
रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का सोशल मीडिया पर जमकर बायकॉट हुआ। इसके बाद भी इस फिल्म की शानदार कमाई दूसरे दिन भी जारी रही। अब तक जो आंकड़े सामने आए हैं, उसके मुताबिक इस फिल्म ने दूसरे दिन भी धांसू कमाई की है। इस फिल्म ने जहां पहले दिन देशभर में 36 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, दूसरे दिन इसके कलेक्शन में अच्छी-खासी बढ़ोतरी देखने को मिली है। रणबीर-आलिया की इस फिल्म ने शनिवार को पूरे देश में लगभग 41.50 करोड़ की कमाई कर डाली है।

‘ब्रह्मास्त्र’ साउथ में तेलुगू के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज हुई है लेकिन इस फिल्म की कमाई तेलुगू में ज्यादा हो रही है। इसकी वजह फिल्म को तेलुगू सितारों का सपोर्ट है। इस फिल्म में शानदार अभिनेता नागार्जुन नजर आए हैं। इसके अलावा, निर्देशक एस एस राजामौली, मेगास्टार चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की थी, जिसका असर इस फिल्म के कलेक्शन पर सीधा देखने को मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *