fashion tips for men: लड़कियों पर पड़ेगा जबर्दस्त इंप्रेशन…

फैशन। आज के जेनरेशन में अच्छा दिखना उतना ही Important है, जितनी की दूसरी चीजें। वैसे भी लड़कियां बहुत चूजी होती हैं और जब बात डेट पर जाने या Boyfriend चुनने की हो, तो वो कोई गलती नहीं करना चाहती, लेकिन सवाल ये भी उठता है कि हमारा स्टाइल हो कैसा, जिससे लड़कियों पर पहला इंप्रेशन ही जबर्दस्त पड़े और वो हमसे अट्रैक्ट हो जाएं। स्टाइलिंग का कोई रूल नहीं होता। लेकिन इसके बावजूद भी आपका वार्डरोब स्टाइलिश है और आपने अपनी ग्रूमिंग बेहतर तरीके से कर रखी है, तो समझिए आपने लड़कियों का दिल जीत लिया। तो आइए जानते हैं वो 5 टिप्स, जिसे अपना कर आप अपनी स्टाइलिंग में चार चांद लगा सकते हैं…

Attractive Styling- पर्सनालिटी तो ठीक है, लेकिन इसके अलावा भी काफी कुछ है, जिसे लड़कियां काफी ध्यान से Observe करती हैं। और वो है आपकी आदत, जिस पर भी काफी कुछ Depend करता है। कई छोटी छोटी बातें होती हैं, जो आपकी पर्सनालिटी और लुक्स में एकस्ट्रा ग्लैमर और स्मार्टनेस एड करते हैं। आप भी अगर अपने स्टाइल को लेकर कॉन्शियस हैं और चाहते हैं कि लड़कियां Attract हों, तो हमारे ये टिप्स फॉलो करें।

  • ग्रूमिंग हैबिट्स पर खास ध्यान- अगर आपने ग्रूमिंग पर ध्यान नहीं दिया तो, आपने कितने ही अच्छे कपड़े क्‍यो न पहने हैं कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अगर आपके बाल बेतरतीब हैं, अच्छे से कटे नहीं हैं, नाखून बढ़े हुए हैं, दाढ़ी बढ़ी है, तो समझिए ये आपकी पर्सनालिटी के लिए माइनस प्वाइंट है। इसलिए इस बात का ध्‍यान रखें कि आपकी स्किन, नाखून, बाल, Body Odor यानि ओवरऑल साफ सफाई पर लड़कियां ध्यान दे रहीं है। लड़कियां उन लड़कों को पसंद करती हैं, जो अपना ख्याल रखते हैं। लड़कियों को क्लीन शेव्ड, वेल मेंनटेन हाइजीन और ग्रूम्ड लड़के पसंद आते हैं।

 

  • अच्छे जूते पहने- जूते आपकी पर्सनालिटी का अहम हिस्सा होते हैं। जूतों का एक बेहतरीन पेयर ओवर ऑल लुक को बढ़ा देता है। इस बात का खास ध्‍यान रखें कि आपके जूते आपके कपड़ों से मैच करते हुए होने चाहिए, यानि अगर आपने सूट पहना है, तो उसके साथ फार्मल शूज ही अच्छे लगेंगे। अगर आपने इसके उल्‍टा कुछ किया, तो लड़कियों पर क्या इंप्रेशन पड़ेगा ये बताने की जरुरत नहीं पड़ेगी। आपकी पर्सनालिटी में जूतों की अच्छी च्वाइस चार चांद लगाएगी।

 

  • एवरग्रीन है व्हाइट टी शर्ट और जीन्स का कॉम्बिनेशन- White T Shirt व Jeans का Combination क्लासिक कॉम्बिनेशन है। ये एक ऐसी पेयरिंग है, आप जिसे बेझिझक कहीं भी ट्राय कर सकते हैं और लड़कियां इसे पसंद भी करती हैं। ये कम्फर्टेबल है, बजट फ्रेंडली है और सबसे जरूरी बात ये हर किसी पर अच्छा लगता है। चाहे डेट पर जा रहे हों या फिर दोस्तों के लिए हैंग आउट, ये स्टाइल काफी Attractive लगती है। इस Combination में इस बात का ध्‍यान रखें कि टी शर्ट और जींस दोनों एक दूसरे के Compatible लगें, ऐसा ना हो कि टी शर्ट अलग लगे और जींस अलग। जब दोनों की फीटिंग सही होगी तभी पेयरिंग अच्छी लगेगी। व्हाइट टी शर्ट अगर पहन रहे हैं, तो वो आपकी बॉडी के हिसाब की होनी चाहिए। ना ज्यादा ढीली और ना ज्यादा टाइट। इस बात का भी ख्याल रखें कि टी शर्ट की स्लीव्स झूलती हुई ना हों और हां अगर आपके Biceps और Triceps हैं, तो उन्हें Flaunt करने से परहेज ना करें। डेनिम में लांग और स्लिम फिट जींस फैशन में है, वैसे जींस में कई वैराइटी मार्केट में अविलेबल है, आप जिसे अपनी बॉडी फिट के मुताबिक चुन सकते हैं। कलर की बात करें, तो व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू जींस सबसे अच्छी लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *