यंग दिखने के लिए ना करें ये ड्रेसिंग मिस्टेक

फैशन। महिलाएं और पुरुष चेहरे से यंग दिखने के लिए कई सारे जतन करते हैं। स्किन को सॉफ्ट और रिंकल फ्री बनाने के लिए हर तरीके अपनाते हैं, जिससे कि जवां दिखें और चेहरे से उम्र का अंदाजा ना होने पाए। लेकिन महिलाएं कई बार कपड़े पहनने के मामले में गड़बड़ी कर देती हैं। जिसके कारण वो अपनी उम्र से भी ज्यादा दिखने लगती हैं। लेकिन अगर आप इन ड्रेसिंग मिस्टेक को सुधार कर छोटी बातों पर ध्यान देंगी तो अपनी उम्र से दस साल जवां दिखेंगी। तो चलिये जानें क्या हैं वो टिप्स-

ओवरसाइज टीशर्ट को इस तरह करें स्‍टाइल:-

अगर आप स्टाइलिश दिखने के लिए ओवरसाइज टीशर्ट या ड्रेस पहनती हैं, तो कई बार सही स्टाइलिंग ना होने से ये आपको और भी ज्यादा उम्रदराज दिखा सकता है। इसलिए ओवरसाइज टीशर्ट को पहनते समय ध्यान रखें कि इसके साथ फिटेड जींस पहनें।

या फिर अगर आप बैगी जींस या फिर स्किनी जींस के साथ पहन रही हैं। तो हमेशा टीशर्ट को आगे की तरफ से टक करके या फोल्ड करके पहनें। साथ में हील्स या फिर स्नीकर को मैच करें। ये आपको परफेक्ट लुक देगा।

रंगों का रखें ध्यान:-

अगर आप हमेशा यंग दिखने के चक्कर में ब्लैक कलर पहनती हैं। तो एक दो बार के बाद आपका लुक बोरिंग दिखने लगेगा। भले ही ब्लैक कलर आपके ऊपर अच्छा लगता हो। इसलिए अपने वॉर्डरोब में कलरफुल ड्रेसेज रखें जिसमे वाइब्रेंट कलर शामिल हो। अगर ब्लैक पहनना चाहती हैं तो साथ में मेकअप को लाउड रखें। जिसमें सुर्ख लाल लिपस्टिक शामिल हो। इससे आप इंस्टेंट यंग दिखेंगी।

 पहनें ऐसे प्रिंट:-

अगर खुद को यंगर दिखाना चाहती हैं तो हमेशा छोटे प्रिंट की ड्रेस को पहनें। बड़े प्रिंट की ड्रेस से सारा ध्यान ड्रेस पर ही होता है। वहीं लांग की बजाय शार्ट ड्रेस को अपने लिए चुनें। जिसमें कमर के पास से फिटिंग हो। ऐसी ड्रेस पहनकर आप काफी यंग दिख सकती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *