सीएम योगी ने सपा-बसपा पर जमकर साधा निशाना

आजमगढ़। लोकसभा उपचुनाव के कारण आजमगढ़ में सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है। भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के पक्ष में, सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को आजमगढ़ पहुंचे। सीएम योगी ने सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। वहीं अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर विरोधियों पर जमकर बरसे।

आजमगढ़ के चक्रपानपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, सैफई परिवार से प्रदेश को भगवान बचाए। उन्होंने जनता से पूछा कि 2017 के पहले यूपी की क्या हालत थी।

सपा और बसपा की सत्ता में प्रदेश का बुरा हाल हुआ। आज जब विकास के कार्य होते हैं तो इन्हें दिक्कत हो रही है। सीएम योगी ने कहा कि सपा और बसपा विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं।

ये कभी नहीं चाहते कि उत्तर प्रदेश का विकास हो। जब इनके हाथ में सत्ता थी तो इन्होंने खुद का विकास किया। इनसे जितना दूर रहेंगे, उतना ही विकास हो सकेगा।

आजमगढ़ को आतंकगढ़ मत बनने दीजिए:-

सीएम ने आगे कहा कि, आजमगढ़ को आतंकवाद का गढ़ नहीं बनने देना है। आज आजमगढ़ में अपराध पर नियंत्रण हुआ है। कहा कि मां-बहन और बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। जिन्होंने भी कानून को अपने हाथ में लिया उसके खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है।

अखिलेश य़ादव पर साधा निशाना:-

सीएम योगी ने कहा कि मुझे तो लग रहा था कि विधायक बनने के बाद भी अखिलेश यादव आजमगढ़ को नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि संकट के समय में आजमगढ़ ने उनका साथ दिया था लेकिन उन्होंने धोखा दिया।

वो अखिलेश ही थे, जिन्होंने कोविड टीका को मोदी का टीका बोला था। उन्हें जनता की फिक्र नहीं है। आजमगढ़ की जनता को इस बात को याद रखना है।

सीएम योगी ने कई सरकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा  कि उत्तर प्रदेश में सबसे बढ़िया फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ को जिताने की अपील की। कहा कि विकास और सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी। भाजपा को जिताने की जिम्मेदारी आपकी। 23 जून को पहले मतदान फिर जलपान।

अग्निपथ योजना पर ये लोग कर रहे राजनीति:-

सीएम योगी ने कहा कि विरोधी दल के कुछ नेता नौजवानों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं। अग्निपथ योजना की दुनिया में तारीफ हो रही है लेकिन यूपी में राजनीति हो रही है। डेढ़ वर्ष के अंदर पांच लाख युवाओं को नौकरी मिलेगी।

पैरामिलिट्री, असम रायफल्स, सीआरपीएफ में आरक्षण दिया जाएगा। 21 वर्ष का ये नौजवान जब यूनिफार्म पहनकर घर आएगा तो घर वाले उसपर गर्व महसूस करेंगे। उनका जीवन स्तर सुधरेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *