भूल भुलैया 2 का जलवा बरकरार…

मूवी। अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक को तो शुक्रवार को मात दी ही, साथ ही हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज की फिल्म टॉप गन: मैवेरिक पर भी भारी पड़ी। निर्देशक अनीस बज्मी की कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2  ने शुक्रवार को भी शानदार प्रदर्शन जारी रखा। रिलीज के दूसरे शुक्रवार यानी 8वें दिन फिल्म  का कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 6.40 करोड़ रुपये रहा है। साथ ही फिल्म का कुल नेट कलेक्शन अब 98.45 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म शनिवार को सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

टॉम क्रूज- हिंदी या अन्य किसी भारतीय भाषा की फिल्म ने तो कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 का मुकाबला करने की हिम्मत नहीं जुटाई। हां, टॉम क्रूज की हिट फिल्म टॉप गन की सीक्वल टॉप गन: मैवरिक’ ने भारत में भी रिलीज के पहले दिन कमाल का कारोबार किया।

तीसरे नंबर पर अनेक- देश भर में फिल्म अनेक की पहले दिन की ओपनिंग काफी खराब रही है। करीब 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म की ओपनिंग करीब चार करोड़ रुपये के आसपास आंकी जा रही थी। रिलीज के पहले दिन पूरे देश में करीब 2.20 करोड़ रुपये की कमाई की है।

महेश बाबू की फिल्म की विदाई– अभिनेता महेश बाबू की फिल्म सरकारु वारी पाटा ने दूसरे हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया था। तीसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को फिल्म की सिनेमाघरों से विदाई होनी शुरू हो गई है। फिल्म ने रिलीज के इस 16वें दिन सिर्फ 50 लाख रुपये कमाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *