फिल्म और वेब सीरीज के दीवानों के लिए ये साल बेहद खास, जनवरी के पहले हफ्ते में रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज

OTT This Week: नए साल का आगाज हो चुका है. फिल्म और वेब सीरीज के दीवानों के लिए ये साल बेहद खास है. दरअसल, नए साल की शुरुआत कुछ धमाकेदार फिल्मों और सीरीज के साथ होने वाली है. ऐसे में जो दर्शक घर बैठे बैठे फिल्मों और सीरीज का लुत्फ उठाना चाहते हैं, उनके लिए साल 2024 के जनवरी महिने का पहला सप्ताह बेहद ही धामाकेदार होने वाला है.

आपको बता दें कि इस महिने में कुछ खास फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, जिससे जनवरी का पहला हफ्ता ओटीटी पर खास होगा. तो चलिए जानते है कि कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज हैं, जो इस हफ्ते रिलीज होने वाली है.

OTT This Week: जनवरी के पहले हफ्ते में रि‍लीज होने वाली फिल्‍में

OTT This Week: हाय पापा

बता दें कि 4 जनवरी 2024 को फिल्‍म ‘हाय पापा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.  यह फिल्‍म एक फैशन फोटोग्राफर विराज और उसकी 6 साल की बेटी माही के इर्द-गिर्द घूमती है. जब वे यशना नाम की महिला के करीब आते हैं तो उनकी पूरी लाइफ उलट-पुलट हो जाती है. बता दें कि फिल्म में नानी और मृणाल मुख्य भूमिकाओं में हैं और कियारा खन्ना, नासर, जयराम, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, अंगद बेदी और विराज अश्विन प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

OTT This Week: तेजस

‘तेजस’ एक भारतीय वायुसेना अधिकारी की कहानी है, जो हर हाल में देश की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध है. इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर भी अहम भूमिका हैं. बता दें कि फिल्‍म ‘तेजस’ 5 जनवरी 2024 को जी5 पर रिलीज होने को तैयार है.

OTT This Week: कोटाबोम्मली पीएस

फिल्‍म ‘कोटाबोम्मली पीएस’ 5 जनवरी 2024 को अहा पर रिलीज होगी. यह फिल्‍म एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक राजनेता द्वारा उस अपराध के लिए गलत तरीके से फंसाए जाने के बाद भागना पड़ता है, जो उसने किया ही नहीं था.

OTT This Week: क्यूबिकल्स सीजन 3

‘क्यूबिकल्स सीजन 3’ यह एक वेब सीरीज है, जो 5 जनवरी 2024 को सोनी लिव पर रिलीज होगी. ‘क्यूबिकल्स सीजन 3’ पीयूष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सामान्य पहला नौकरीपेशा व्यक्ति है और वह अपने कॉर्पोरेट जीवन को कैसे आगे बढ़ाता है इस सीरीज में दिखाया गया है.

OTT This Week: फूल मी वन्स

वहीं, ‘फूल मी वन्स’ एक थ्रिलर सीरीज है,  जो माया स्टर्न के पति के पीछे की सच्चाई को उजागर करती है. दरअसल, माया का पति जो जीवित है, लेकिन उसे मृत बताया गया है. इस सीरीज में मिशेल कीगन, रिचर्ड आर्मिटेज मुख्य भूमिका हैं. बता दें कि ‘फूल मी वन्स’ को 1 जनवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर वैश्विक स्तर पर रिलीज किया जाएगा.

इसे भी पढ़े:- Aaj Ka Rashifal: इन राशि के जातकों को मिलेगा बिजनेस में भरपूर धन लाभ, जानिए सभी राशियों का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *