Miss World 2024: 28 साल बाद देश में होगा 71वीं मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता का आयोजन, सिनी शेट्टी करेंगी भारत को रिप्रेजेंट  

Miss World 2024: 71वीं मिस वर्ल्ड पेजेंट प्रतियोगिता का आगाज 20 फरवरी को दिल्‍ली में स्थित भारत मंडपम में किया गया. जबकि फिनाले इंवेट का आयोजन 9 मार्च 2024 को मुबंई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की जाएगी. इस इवेंट में कुल 120 प्रतिभागियों ने भाग लिया है. वहीं, भारत की ओर से इस इवेंट में मिस इंडिया रही सिनी शेट्टी हिस्‍सा ले रही हैं.

Miss World 2024: यहां देखें लाइव

बता दें, कि 28 साल के बाद भारत में यह प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में भारतवासियों की उम्‍मीदें और भी बढ़ गई है. वहीं, अगर आप भी इस प्रतियोगिता को देखने के लिए उत्सुक है तो आप 9 मार्च को missworld.com पर लाइव देख सकते हैं. बता दें कि इस इवेंट का अयोजन 9 मार्च की शाम 7:30 बजे से 10:30 बजे तक जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर,मुंबई से 71वें मिस वर्ल्ड फ़ाइनल को लाइव देखा जाएगा.

Miss World 2024: कौन है सिनी शेट्टी

इस इवेंट में भारत को रिप्रेजेंट कर रही सिनी शेट्टी कर्नाटक की मूल निवासी है. इसके साथ ही वो फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 भी हैं. सिनी शेट्टी दुनियाभर के 120 देशों के प्रतियोगियों की मेजबानी करेंगी.

आपको बता दें कि, 71 वीं मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में पहली बार पांच मिस वर्ल्ड स्टेफ़नी डेल वैले (66वीं मिस वर्ल्ड), मानुषी छिल्लर (67वीं मिस वर्ल्ड),वेनेसा पोंस डी लियोन (68वीं मिस वर्ल्ड), टोनी-एन सिंह (69वीं मिस वर्ल्ड) के साथ वर्तमान मिस वर्ल्ड करोलिना बिलावस्का (70वीं मिस वर्ल्ड) विजेता इंडिया पहुंची.

इसे भी पढे:-

UP Police Paper Leak:पेपर छपाई करने वाली प्रिंटिंग प्रेस में रची गई साजिश, पर्ची में मिले 150 में से 147 सवालों के जवाब

PM Modi ने किया समुद्र में डूबी द्वारका नगरी का दर्शन, कहा- आध्यात्मिक और ऐतिहासिक जड़ों का दुर्लभ संबंध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *