Parineeti-Raghav Wedding: आज शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति-राघव, जयमाला से लेकर विदाई तक जानें पूरा शेड्यूल

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इनकी शादी राजस्थान के उदयपुर स्थित ताज होटल में शाही अंदाज में होगी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति जगत के भी तमाम दिग्गज शिरकत करेंगे. ऐसे में सुरक्षा व्‍यवस्‍था चाकचौंध पर है. परिणीति चोपड़ा के फैंस और आप के नेता राघव चड्ढा के समर्थक इस शादी से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब है. ऐसे में हम आपको बताएंगे इस रॉयल वेडिंग से जुड़े लेटेस्ट अपडेट. तो आइए जानतें है पूरा वेडिंग शेड्यूल.

नई दिल्ली से वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत

परिणीति और राघव की वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत नई दिल्ली से ही हो गई थी. कपल ने शादी से पहले दिल्ली में अरदास की और सूफी नाइट्स का आयोजन किया, जिसमें कई जाने-माने सेलिब्रि‍टीज और राजनीति जगत के दिग्गज शामिल हुए थे. प्रियंका चोपड़ा की मां मधू चोपड़ा और भाई भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए, जबकि प्रियंका अब तक बहन की शादी में शामिल होने के लिए नहीं पहुंच पाई हैं. जानकारी के मुताबिक, आज शाम तक वो इवेंट वेन्‍यू पर पहुंच जाएंगी. परिणीति और राघव चड्ढा की शादी के सभी मुख्य फंक्शन उदयपुर के ताज होटल में हो रहे हैं. हल्दी-मेहंदी की सेरेमनी हो चुकी है और संगीत नाइट का भी आयोजन किया गया. कपल की शादी के लिए पूरा ताज होटल व्हाइट थीम में सजाया गया है.

23 सितंबर को चूड़ा सेरेमनी
परिणीति चोपड़ा की शादी के प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत कल यानी 23 सितंबर को चूड़ा सेरेमनी के साथ शुरू हुई. शनिवार को 10 बजे चूड़ा सेरेमनी हुई. जिसके बाद शाम को 7 बजे संगीत का आयोजन किया गया.

24 सितंबर को शादी
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी आज यानी 24 सितंबर को होने वाली है. कार्यक्रम की शुरुआत राघव की सेहराबंदी के साथ होगी, जो आज 1 बजे होटल ताज के लेक पैलेस में होगी. दोपहल 2 बजे राघव बोट में बारात लेकर होटल ताज लेक पैलेस से लीला पैलेस रवाना होंगे. दोपहर 3.30 बजे जयमाला कार्यक्रम रखा गया है. इसके बाद शादी की अन्य रस्में होंगी. 6.30 पर परिणीति की विदाई होगी. इसके बाद शाम 8.30 पर होटल लीला पैलेस में रिसेप्शन होगा.

शादी में कई दिग्‍गज होंगे शामिल
परिणीति और राघव की शादी में शामिल होने वाले VVIP गेस्ट की बात करें तो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पहले ही उदयपुर पहुंच चुके हैं. इसके अलावा परणीति और राघव के करीबी भी शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं. वहीं आज करण जौहर, अक्षय कुमार, मनीष मल्होत्रा, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल भी शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर जा सकते हैं. वहीं परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा के आने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा शाम तक उदयपुर पहुंच सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *