Today Horoscope: तुला और मीन राशि वालों को आज मिलेगी गुड न्यूज, जानिए अन्य राशियों का हाल

Rashifal 27 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. 27 अक्टूबर 2023 को शुक्रवार है. आज का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है. इस दिन विधि- विधान से माता लक्ष्मी की पूजा-अर्चना की जाती है. माता लक्ष्मी की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आज कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा, तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है. पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेषः कोई भी कदम सोच समझकर उठाएं. विरोधी सक्रिय रहेंगे. जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. सेहत का विशेष ध्यान रखें. पेट से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी.

वृषभः आज का दिन शानदार रहेगा. वेतन में बढ़ोत्तरी के योग हैं. मान सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. मन के मुताबिक नौकरी मिल सकती है.

मिथुनः आज का दिन परेशानी वाला रहेगा. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में कार्यों का दबाव रहेगा. मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. धन हानि संभव है.

कर्कः आज का दिन अच्छा रहेगा. बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. करियर में तरक्की के योग हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

सिंहः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. यात्रा के दृष्टिकोण से आज का दिन सुखद है. कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है. पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. यात्रा के योग हैं.

तुलाः आज का दिन बहुत लकी रहेगा. आज आपका असंभव कार्य पूरा हो सकता है. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिकः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. मन में आशा-निराशा के भाव लगे रहेंगे. प्यार के रिश्तों में खटास उत्पन्न हो सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक करें. मन में प्रसन्नता रहेगी.

धनु: आज का दिन का दिन ठीक-ठाक रहेगा. इस राशि के अवैवाहिक के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. वरना नुकसान हो सकता है.

मकरः योजना बद्ध तरीके से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कुंभः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार का साथ मिलेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मीनः आज आपके हाथ बड़ी उपलब्धि लग सकती है. वाणी पर संयम बरतें. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. मानसिक शांति के लिए मंदिर जाएं. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *