Today Horoscope: इन 3 राशि वालों को आज नौकरी में मिलेगा प्रमोशन, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 11 October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है. आज 11 अक्टूबर यानी बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा

मेषः मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में पदोन्नती के योग हैं. व्यवसाय में विस्तार के लिए दिन शुभ है. वाणी पर संयम बरतें. वाद-विवाद से बचें.

वृषः आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. पार्टनरशिप में किए व्यवसाय में लाभ होगा. खर्चों को काबू में रखें. आर्थिक स्थिति में बदलाव के योग हैं.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. लवमेट के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. तरक्की के योग हैं. बड़े बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें. खानपान पर ध्यान दें.

कर्कः वाणी पर संयम बरतें. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. बिजनेस में नए निवेश से बचें. लव लाइफ में खटास उत्पन्न हो सकती है. विवाद से बचें. यात्रा के योग हैं.

सिंहः आज का दिन चुनौतियों भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी.

कन्याः कार्यस्थल पर खुशनुमा माहौल रहेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. व्यवसाय में निवेश के लिए दिन शुभ है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं.

तुलाः ऑफिस में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के विशेष योग हैं. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है.

वृश्चिकः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यस्थल पर खर्चों की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी से खटपट हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

धनुः लंबे समय से चला आ रहा कार्य संपन्न होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए दिन शुभ है. खर्चों की अधिकता रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

मकरः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लवमेट के तरफ से तोहफा मिल सकता है. व्यवसाय में अच्छा लाभ होगा. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

कुंभः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. इस राशि के सिंगल जातकों को प्यार का प्रस्ताव मिल सकता है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. लंबे समय से चली आ रही समस्या दूर होगी.

मीनः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. किसी प्रियजन की तरफ से कीमती वस्तु उपहार मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *