Road Accident: भिवानी में सड़क पर खड़े ट्रक में जा भिड़ी कार, छह युवकों की मौत

Accident in bhiwani: हरियाणा से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में तेज रफ्तार कार की टक्‍कर हो गई. इस हादसे में मौके पर ही चार युवको की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल लाते समय रास्ते में ही घयलों ने भी दम तोड़ दिया. ये हादसा करीब रात 11:30 का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में सवार छह युवक गांव सेरला की तरफ आ रहे थे तभी भिवानी के बहल क्षेत्र के गांव सेरला के समीप सड़क पर खड़े एक ट्रक से उनकी गाड़ी की जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था गाड़ी में सवार चार युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो युवकों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. हादसे में मृतक की पहचान ढाबढाणी निवासी 18 साल के रवि के रूप में हुई है.

वहीं, दूसरा युवक हिसार के बरवाला निवासी प्रदीप बताया जा रहा है. जबकि चार मृतकों की अभी तक शिनाख्‍त नहीं की जा सकी है. हालांकि, सभी युवकों के शवों को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां बहल पुलिस मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराएगी. घटना के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस की एक टीम ने छानबीन की है. फिलहाल बहल पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *