Mukhtar Ansari: कब्रिस्‍तान लाया गया मुख्‍तार अंसारी का जनाजा, सुपुर्द-ए-खाक की प्रक्रिया शुरू

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी का जनाजा कालीबाग कब्रिस्तान पहुंच गया है और वहां कुछ ही देर में मिट्टी देने की प्रकिया शुरू हो जाएगी. वहीं, इससे पहले प्रिंस हॉल मैदान में नमाज-ए-जनाजा की रस्म अदा की गई. मुख्तार अंसारी के जनाजे में भारी भीड़ मौजूद है. वहीं कब्रिस्तान के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. लेकिन फिर भी भीड़ बेकाबू होती हुई देखने को मिल रहा है.

बता दें कि मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. वहीं, शुक्रवार को बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में उनके शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया. हालांकि सुपुर्द-ए-खाक के दौरान कब्रिस्‍तान के बाहर भारी तादात में लोगों की भीड़ उमड़ी है. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

Mukhtar Ansari: भारी तादात में पुलिस बल तैनात

जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी को उनकी मां की क्रब के पास में दफनाया जाएगा. मुख्तार अंसारी को दफनाने की पूरी तैयारियां कर ली गई है. वहीं, सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से मुख्तार के घर के चारों ओर बैरिकेडिंग की गई है. वहीं पूरे इलाके में भी सुरक्षा व्‍यवस्‍था अलर्ट मोड पर है. गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस के आलाधिकारी इलाके की प्रत्येक गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *