Today Horoscope: इन राशि वालों को आज मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 26 August 2023: 26 अगस्त, शनिवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. आज के दिन कर्मो के न्याय देवता शनिदेव के साथ पवन पुत्र हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. शनिवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

वृषः आज का दिन उत्तम रहेगा. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार का साथ मिलेगा. घर पर पूजा पाठ की योजना बन सकती है. सुख शांति बनी रहेगी.

मिथुनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

कर्कः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. धन लाभ के योग हैं. छोटी-मोटी बातों को इग्नोर कर दें, वरना विवाद में फंस जाएंगे.

सिंहः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. मौसमी बीमारियों के चपेट में आने से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

कन्याः आज का दिन लकी रहेगा. किसी प्रियजन की तरफ से खुशखबरी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी.

तुलाः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. इस राशि के सिंगल जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. लंबी यात्रा के योग हैं. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. इस राशि के मीडिया से जुड़े जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से उचट सकता है.

धनुः आज का दिन लकी रहेगा. किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. प्रेम संबंध में मिठास आएगी. धन लाभ के योग हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. गुस्से से दूर रहें.

मकरः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. वाणी पर संयम बरतें. शेयर मार्केट में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को काबू में रखें. धन लाभ के योग हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

कुंभः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच विचार लें. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

मीनः आज का दिन शानदार रहेगा. साझेदारी में किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. वाद-विवाद से बचें. भाई का सहयोग मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *