Aaj Ka Rashifal: आज वृषभ, मकर और मीन राशि के जातकों को रहना होगा सावधान, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल   

8 january 2024 Ka Rashifal: राशिफल के मुताबिक कुल 12 राशियों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. ग्रहों-नक्षत्रों की चाल के अनुसार 8 जनवरी यानी आज पौष माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि सोमवार का दिन है. इस तिथि पर अनुराधा नक्षत्र के साथ गण्ड और सर्वार्थसिद्धि योग का संयोग रहेगा. ऐसे में इस संयोग पर सभी राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है, चलिए जानते है.

8 january 2024 Ka Rashifal: जानिए 12 राशियों का हाल

8 january 2024 Ka Rashifal

मेष राशि (Aries)

आज का दिन आपके लिए सफलता दिलाने वाला रहेगा. कारोबार में आपको सफलता मिलने की संभावना है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्‍छी खबर सुनने को मिल सकती है. जल्‍दबाजी और भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचें. साझेदारी में किए गए काम में कुछ नुकसान हो सकता है.(8 january 2024 Ka Rashifal)

वृषभ राशि (Taurus)

आज आपको किसी भी काम में सावधानी और सतर्कता बरतने की आवश्‍यकता है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी. कोई लंबे से चली आ रही परिवारि‍क कलह दूर होगी. विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ किसी अन्य काम के प्रति भी रुचि जागृत हो सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है. अपनी सेहत पर ध्‍यान दें कोई बड़ी बीमारी होने के संकेत है. जरूरी मामलों में लापरवाही करने से बचें. कारोबार में धन के आभाव के कारण कोई काम अटक सकता है. गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा.(8 january 2024 Ka Rashifal)

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्‍छा रहेगा. घर में यदि कोई वि‍वाद हो तो दोनों पक्षों की बातों को  सुनकर ही निर्णय लें. किसी संपत्ति संबंधित विवाद को लेकर परेशान रहेंगे. आज किसी को धन उधार देने से बचें. विद्यार्थियों का पढ़ाई से ध्यान भटक सकता है.

8 january 2024 Ka Rashifal

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन आपके लिए मुश्किलों भरा रह सकता है. आज आपको किसी मानसिक चुनौतियों से घबराना नहीं है शान्ति से काम ले सब ठीक होगा. कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्‍मेदारी मिल सकती है. आपके कुछ मित्र ही आपके विरोधी हो सकते है, अन्धा विश्‍वास करने से बचें.(8 january 2024 Ka Rashifal)

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्‍छा रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ कोई काम पूरा हो सकता है. पिछले कुछ दिनों से चली आ रही समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आपकी किसी गलती से पर्दा उठ सकता है.

तुला राशि (Libra)

आज आपके सेहत में चल रही गिरावटों से कुछ राहत मिल सकती है. माता को कोई आंखों से जुड़ी समस्या हो सकती है. कार्यक्षेत्र में कुछ निराशा हाथ लग सकती है. लंबे समय बाद किसी पुराने मित्र से मिलकर खुशी होगी. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.(8 january 2024 Ka Rashifal)

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन आपके मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी. आपकी कोई खोई हुई चीज आपको वापस मिल सकती है. वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें, किसी दुर्घटना के होने की संभावना है. अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखे, वरना समस्या हो सकती है. आपसे कोई गलती होने की संभावना है.

8 january 2024 Ka Rashifal

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन आपका खर्च बढ़ा रहेंगे, जिस कारण आप परेशान हो सकते है. परिवार में फिजूल के खर्चों पर लगाम लगाएं, वरना किसी समस्‍या का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में कोई डील फाइनल होगी. बैंकिंग सेक्‍टर में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है. परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं.(8 january 2024 Ka Rashifal)

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. भाई बहनों के साथ चल रहे मनमुटाव दूर होगी. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. किसी नए काम की शुरुआत करने का प्‍लान बना सकते हैं. किसी के बहकावे में न आए वरना समस्‍या हो सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज आपका खर्चा बढ़ा रहेगा. आपको अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देनने की जरूरत है. किसी परिजन के घर दावत पर जा सकते हैं. आज आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. विद्यार्थियों को पढ़ाई-लिखाई में आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आज आपको किसी योजनाओं का अच्छा लाभ मिल सकता है, लेकिन आपको अपने प्रतिद्वंदियों से सावधान रहने की जरूरत है, परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते है. किसी नए वाहन को खरीदने की इच्छा पूरी होगी.(8 january 2024 Ka Rashifal)

इसे भी पढ़े:- Meaning Seeing Cow At Home: अगर गाय से जुड़े मिलने लगे ये संकेत, तो चमकने वाली है आपकी किस्‍मत

(ऐसे ही और भी खबरों को पढ़ने के लिए Janata Mirror jantamirror.com के इस लिंक पर क्लिक करें)  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *