Meaning Seeing Cow At Home: अगर गाय से जुड़े मिलने लगे ये संकेत, तो चमकने वाली है आपकी किस्‍मत

Meaning Seeing Cow At Home:  जैसे हिन्‍दू धर्म में गाय को माता कहा जाता है. वैसे ही सनातन धर्म में गाय को शुभता का प्रतीक माना गया है. मान्‍यता है कि गाय में 33 करोड़ देवी-देवताओं का वास होता है. इसलिए शास्त्रों में भी गौ पूजा का खास महत्व बताया गया है. ऐसे ही ज्‍योतिष शास्‍त्र में गाय से जुड़े (Meaning Seeing Cow) कई संकेत बताए गए है, जिनका मिलना बेहद शुभ होता है. तो चलिए उन शुभ संकेत के बारे में जानते हैं-

अचानक से गाय का घर के अंदर प्रवेश कर जाना

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, यदि आपके घर के सामने या फिर अचानक से घर के अंदर गाय का प्रवेश हो जाए, तो समझ जाइए यह आपके लिए एक शुभ संकेत है. गाय का घर के अंदर प्रवेश करने का संकेत होता है कि अब आपके जीवन से जल्‍द ही नकारात्मकता दूर होने वाली है और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने वाला है.

घर से निकलते वक्‍त गाय का दिखना

अगर आपको घर से निकलते समय ही या फिर घर से निकलने के बाद तुरंत रास्ते में गाय के दिखाई दे दे तो यह बेहद ही शुभ संकेत माना जाता है. आपको बता दें कि गाय को लक्ष्मी का प्रतीक माना जाता है. ऐसे में घर से निकलते समय या फिर रास्‍ते में यदि गाय दिख जाए तो इसका मतलब (Meaning Seeing Cow) जल्द ही आपके घर में लक्ष्मी का आगमन होने वाला है. इसके साथ ही आपका लंबे समय से रुका हुआ कार्य पूरा होने वाला है.

Meaning Seeing Cow: घर के दरवाजे पर गाय का रंभाना

यदि गाय आपके घर आकर रंभाने लगे तो यह बहुत शुभ माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इसका अर्थ है कि आपके घर में दिव्य ऊर्जा का वास है. ऐसे में आपको गाय को गुड़ और रोटी खिलाना चाहिए, जिससे आपको शुभ फलों की प्राप्ति हो सके.

इसे भी पढ़े:-Japan Earthquake: एक बार फिर भूकंप के झटके से कांपी जपान की धरती, 5.1 मापी गई तीव्रता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *