Delhi Police Physical: दिल्ली पुलिस फिजिकल परीक्षा का शेड्यूल जारी, जानिए किन डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत

Delhi Police Physical Test 2024: दिल्ली पुलिस की ओर से फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) के लिए योग्य उम्मीदवार इसके ऑफिशियल वेबसाइट delhipolice.gov.in पर जाकर पूरा परीक्षा शेड्यूल देख सकते हैं. साथ ही अपना एडमिट कार्ड भी डाउनलोड कर सकते हैं.

Delhi Police: इस दिन शुरू होगी PE&MT परीक्षा

जारी शेड्यूल के अनुसार, फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) का आयोजन 13 जनवरी (शनिवार) से 20 जनवरी (शनिवार) 2024 तक किया जाएगा. दिल्ली पुलिस की तरफ से जारी आधिकारिक अधिसूचना में बताया गया है कि शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पीई और एमटी के लिए अपने एडमिट कार्ड/ई-प्रवेश प्रमाणपत्र डाउनलोड करने के लिए दिल्ली पुलिस की आधिकारिक भर्ती पोर्टल https://delhipolice.gov.in पर जाएं.

उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि वे अपने सभी मूल दस्तावेज / प्रमाणपत्र (अर्थात एससी / एसटी / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस / पहाड़ी क्षेत्र / डब्ल्यूपीपी / एनओसी या भूतपूर्व सैनिक / विभागीय और खेल आदि के मामले में डिस्चार्ज बुक) परीक्षा के दिन अपने साथ लेकर आएं. साथ ही पीई एंड एमटी सभी दस्तावेजों / प्रमाणपत्रों की फोटोकॉपी का भी एक सेट साथ लेकर आएं.”

Delhi Police: एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का प्रोसेस

  • उम्‍मीद्वार इसके आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.gov.in पर जाएं.
  • होमपेज पर उपलब्ध फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें.
  • अब उम्मीदवार अपना लॉगिन कैंडिशियल के माध्‍यम से लॉगिन करें.
  • अब आवश्‍यक विवरण दर्ज करें.
  • इतना करने के बाद आपके स्क्रिन पर एडमिट कार्ड ओपेन हो जाएगा.  
  • अब इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसे प्रिंट कर लें.

इसे भी पढ़े:-Aaj Ka Rashifal: आज वृषभ, मकर और मीन राशि के जातकों को रहना होगा सावधान, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *