Moradabad: रेलवे क्रासिंग के खंभे से टकराई स्कार्पियों,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो जख्‍मी

Moradabad Road Accident : रविवार की सुबह रसूलपुर रेलवे क्रॅसिंग के पास खड़े एक खंभे से एक स्‍कार्पियों जा टकराई. इस हदसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. बताया जा रहा है ये चारों एक ही परिवार के थे.

हादसे की सूचना मिलते ही थाना कांठ पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, सभी मृतकों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया है. दुर्घटना में स्कॉर्पियो गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है.

Moradabad: रिश्तेदारी में जा रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड के देहरादून के तिलक रोड निवासी यश रस्तोगी पुत्र पंकज रस्तोगी अपने परिवार के साथ देहरादून से मुरादाबाद मुगलपुरा क्षेत्र में अपने रिश्तेदारी में स्कॉर्पियो गाड़ी से जा रहे थे. तभी अचानक कंठ में रसूलपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सुबह 5 बजे के आसपास उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क किनारे रसूलपुर क्रॉसिंग के पास खड़े खंभे से टकरा गई.

Moradabad: छह लोग हुए हादसे के शिकार

इस हादसे में स्‍कार्पियों सवार यश रस्तोगी 28 वर्ष, आरती रस्तोगी पत्नी दिलीप रस्तोगी 45 वर्ष, संगीता रस्तोगी पत्नी पंकज रस्तोगी, कुमारी अंशिका पुत्री दिलीप रस्तोगी 18 वर्ष की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि गाड़ी चला रहा अतुल रस्तोगी पुत्र दिलीप रस्तोगी 26 वर्ष तथा उसकी बहन मानवी रस्तोगी पुत्री दिलीप दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है.

इसे भी पढ़े:-Mukhtar Ansari: कुछ करो…ये जान लेकर ही छोड़ेगा…, मुख्‍तार अंसारी के मौत के मामले में नई बात आई सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *