UP: जौनपुर जिले में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, कई घायल  

UP: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जहां एक ही परिवार के छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, यह हादसा में एक कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्‍कर होने की वजह से हुई. कार और ट्रक के बीच टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं 9 लोग इस हादसे के शिकार हो गए जिसमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि यह हादसा गौरबादशपुर थाना के इलाके के प्रसाद तिराहा पर हुआ. कार आजमगढ़ से जौनपुर की ओर जा रही थी. वहीं, ट्रक जौनपुर से केराकत की तरफ जा रहा था इसी बीच दोनों में जोरदार भिड़त हो गई. इस हादसे में घायलों को बेहतर उपचार के लिए उन्‍हें जौनपुर से हायर सेंटर बनारस के लिए भेजा गया है. वहीं, टक्कर के बाद ट्रक रूट किनारे खाई में पलट गया.

UP: हादसे में इन लोगों की गई जान

जानकारी के मुताबिक, कार में सवार एक ही परिवार बिहार से शादी के लिए लड़की देखने और चौंकियां दर्शन के लिए जा रहा था. हादसे में अनिश (35) पुत्र गजाधर शर्मा, गजाधर शर्मा (60) पुत्र लक्ष्मण शर्मा, जवाहर शर्मा (55) पुत्र राम प्रताप शर्मा, गौतम शर्मा (18) पुत्र जवाहर शर्मा, सोनम (32) पत्नी बजरंग शर्मा और रिंकू (33) पत्नी पवन शर्मा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी रीगा थाना इलाके के सीतामढ़ी बिहार के रहने वाले थे.

UP: तीन का इलाज जारी

वहीं, शवों को जिला चिकित्सालय मर्चरी रूम में रखवाया गया है. जबकि हादसे में घायल तीन लोगों का इलाज जारी है. इसमें मीना शर्मा (48) पत्नी गजाधर शर्मा, जीतू शर्मा (24) पुत्र अवधेश शर्मा और एक बच्चा युग शर्मा (7) पुत्र बजरंग शर्मा शामिल है. वहीं, हादसा होने के बाद  ट्रक चालक और खलासी दोनों मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने ट्रक को कब्‍जे में ले लिया है और मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़े:-PM Modi UP Visit: आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, आजमगढ़ एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *