PM Modi UP Visit: आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, आजमगढ़ एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

PM Modi UP Visit: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे करने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में आज पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. जहां वो राज्य के लिए करीब 42,000 करोड़ रुपए से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. वहीं, पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन समेत अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने तमाम सुरक्षा के इंतजाम किए हैं.

PM Modi UP Visit: कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मार्च को दोपहर करीब 12 बजे एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगे. जहां वे उत्तर प्रदेश में 42,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी आजमगढ़ और पूर्वांचलवासियों को मंदूरी एयरपोर्ट समेत राजा सुहेलदेव राज्य विश्वद्यालय और कई परियोजनाओं की सौगात देंगे.

PM Modi UP Visit: एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

इसके अलावा, पीएम मोदी आजमगढ़ एयरपोर्ट समेत उत्तर प्रदेश में पांच एयरपोर्ट का उद्घाटन किया जाएगा. इसमें ‘चित्रकूट’, बौद्ध और जैन धर्म में खास अहमतियत रखने वाला ‘श्रावस्‍ती’, पीतल हस्‍तशिल्‍प के लिए पूरी दुनिया में पहचान बनाने वाला ‘मुरादाबाद’, महर्षि दुर्वासा की भूमि ‘आजमगढ़’ के साथ ताले, कैंची, छुरियों और सरौते के लिए मशहूर ‘अलीगढ़’ का नाम शामिल है.

PM Modi UP Visit: जनसभा को करेंगे संबोधित

उत्तर प्रदेश का जिला आजमगढ़ से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए हुंकार भरेंगे और विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि दोपहर करीब 2 बजकर 15 मिनट पर प्रधानमंत्री वाराणसी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से छत्तीसगढ़ में महतारी वंदना योजना की तहत पहली किस्त का वितरण करेंगे.

इसे भी पढ़े:-Bihar News: ईडी ने लालू प्रसाद के करीबी सुभाष यादव को किया गिरफ्तार, छापेमारी में मिले दो करोड़ कैश और कई कागजात  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *