Bihar News: ईडी ने लालू प्रसाद के करीबी सुभाष यादव को किया गिरफ्तार, छापेमारी में मिले दो करोड़ कैश और कई कागजात  

Bihar News: प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी सुभाष यादव को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, शनिवार सुबह से लेकर रात तक सुभाष यादव के आठ ठिकानों पर छापेमारी चली. जिसके बाद करीब दो करोड़ कैश बरामद और जमीन से जुड़े कई कागजात बरामद हुए थे. इसी क्रम में जांच के बाद ईडी की टीम ने सुभाष यादव को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तारी के बाद सुभाष यादव को कोर्ट में पेश किया गया. हांलाकि ईडी की टीम की तरफ से इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि सुभाष यादव ब्रॉडसन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्ट हैं. उन पर बालू के अवैध कारोबार करने का आरोप है.

Bihar News: बेऊर जेल शिफ्ट करने की चल रही तैयारी

दरअसल, सुभाष यादव के खिलाफ ईडी की टीम को अवैध बालू कारोबार और मनी लॉन्ड्रिंग की शिकायत मिली थी. इस सूचना के मिलने पर जांच के बाद टीम ने पटना के दानापुर, तकिया इलाके सहित सुभाष यादव के 8 ठिकानों पर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान दो करोड़ कैश और कई अहम दस्‍तावेज बरामद किए गए है. इसके बाद सुभाष यादव को मध्य रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल ईडी टीम सुभाष यादव को बेऊर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

इसे भी पढ़े:-UP Vidhan parishad: विधान परिषद चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के नामों का ऐलान, इस दिन होगा चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *