Pilibhit Accident: पीलीभीत में बड़ा हादसा, ईद मिलने जा रही दंपती समेत पांच लोगों की मौत

Pilibhit Accident News: बरेली-हरिद्वार हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल, जहानाबाद थाना क्षेत्र में निसरा के पास दो बाइकों के आपस में टकराने से नीचे गिरे लोगों को पीछे से आए डंपर ने कुचल दिया. इस हादसे में दोनों बाइक सवार कुल पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे के मृतकों में एक महिला भी शामिल है.

Pilibhit Accident: कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की सुबह करीब 10:30 बजे निसरा के पास दो बाइकों में भिडंत हो गई. बाइक टकराने के दौरान दोनों बाइक सवार लोग सड़क पर गिर गए. इसी बीच पीछे से आए डंपर सभी लोगों को रौद दिया. घटना की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने डंपर को पकड़ने की मांग को लेकर हंगामा किया और हाईवे जाम करने की कोशिश भी की.

Pilibhit Accident: ईद मिलने जा रही दंपती

हालांकि हंगामे की सूचना मिलने पर सीओ सदर डॉक्टर प्रतीक दहिया, प्रभारी निरीक्षक जहानाबाद मुकेश शुक्ला भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि मृतक तीनों युवक ईद की नमाज पढ़ने जा रहे थे. जबकि दंपती ईद मिलने के लिए जा रही थी. सीओ सदर ने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन की तलाश की जा रही है.

Pilibhit Accident: हादसे में मृतकों की पहचान

इस हादसे के मृतको में 21 वर्षीय आकिब पुत्र हसीन निवासी ग्राम विलाई पसियापुर, साहब (25) पुत्र शाहिद निवासी ग्राम परेवा वैश्य, अरबाज (26) पुत्र अकील खान निवासी ग्राम परेवा वैश्य को कुचल दिया. जबकि दूसरी बाइक पर सवार ग्राम अडोली निवासी ओवैस पुत्र ताहिर अली और उनकी पत्नी 30 वर्षीय सकरा बेगम की भी हादसे में मौत हो गई.

इसे भी पढ़े:-  Jammu Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *