Accident in Amethi: शादी से लौट रही कार हुई हादसे की शिकार, तीन लोगों की गई जान

Accident in Amethi: रायबरेली से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. जहां वैवाहिक समारोह में शामिल होकर देर रात एक कार में सवार होकर घर वापस जा रहे थे कि टिकरिया गांव के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी तरफ स्थित पेड़ से जा टकराई. तेज रु्तार होने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए रायबरेली के एम्स में भर्ती किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, रायबरेली के महाराजगंज थानाक्षेत्र के पहाड़पुर गांव से अमेठी के दुर्गापुर में बरात आई थी. वैवाहिक समारोह में शामिल होने के बाद देर रात करीब दो बजे एक कार से छह लोग रायबरेली के लिए वापस लौट रहे थे और तभी यह हादसा (Accident in Amethi) हो गया.

Accident in Amethi: सूचना पर पहुंची पुलिस

हालांकि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कार सवार छह लोगों बाहर निकाल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई. जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि ताला गोपालपुर थाना भदोखर निवासी 23 वर्षीय अनुष्का पत्नी आरपी सिंह, महाराजगंज के पहाड़पुर निवासी 19 वर्षीय निहारिका सिंह पुत्री संतोष सिंह तथा मनवीर सिंह पुत्र हरिनाथ सिंह की हालत गंभीर देखते हुए रायबरेली के एम्स के लिए रेफर कर दिया.

Accident in Amethi: हादसे में मृतक

मृतको में कार चालक महाराजगंज के पहाड़पुर निवासी 55 वर्षीय आलोक सिंह पुत्र गोपाल सिंह, 45 वर्षीय संतोष सिंह पुत्र श्री बहादुर सिंह व जौनपुर के शाहगंज रामपुर निवासी 30 वर्षीय दीपा सिंह पत्नी अनिल सिंह शामिल है.

और पढ़े:-

Tamil Nadu: PM मोदी ने तामिलनाडु को दी करोड़ों की सौगात, देश के पहले हाइड्रोजन हब पोर्ट को दिखाई हरी झंडी

Himachal: विक्रमादित्य सिंह कैबिनेट पद से दिया इस्‍तीफा, कहा- मेरे लिए महत्‍वपूर्ण नहीं…

UP Board Exam 2024: दसवीं के मैथ्‍स के पेपर में 1.33 लाख स्टूडेंट्स रहें अनुपस्थित, पहले दिन इतने छात्रों ने छोड़ी परीक्षा

IAS Transfer: यूपी में एक बार फिर प्रशासनिक फेर बदल, जानिए किसे कहां मिली नई तैनाती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *