Himachal: विक्रमादित्य सिंह ने कैबिनेट पद से दिया इस्‍तीफा, कहा- मेरे लिए महत्‍वपूर्ण नहीं…

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के राज्यसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद कांग्रेस के नेतृत्व वाली सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पर संकट बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, राज्य सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह अचानक से अपने पद से इस्तीफा दे दिया. विक्रमादित्य ने कहा कि मेरे लिए यह पद महत्वपूर्ण नहीं है.

Himachal Pradesh: विक्रमादित्य सिं‍ह ने सीएम सुक्‍खू पर लगाए आरोप

विक्रमादित्य सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैबिनेट पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया. हालांकि उन्‍होंने पार्टी हाईकमान पर भरोसा जताया है कि वह उनकी बातों को सुनेगी. वहीं, विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम की कार्यप्रणाली से कई विधायक नाराज थे और अब हालात सही नहीं थे. ऐसे में वर्तमान परिस्थिति में इस सरकार में बने रहना मेरे लिए ठीक नहीं, इसलिए मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं. आनेवाले समय में मैं अपने आगले कदम पर विचार करूंगा.

Himachal Pradesh: प्रेस कॉन्फ्रेंस में भावुक हुए विक्रमादित्य

विक्रमादित्य सिंह ने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की मूर्ति के लिए दो गज जमीन तक नहीं दी गई. यह कहते हुए वे काफी भावुक हो गए. वहीं अब कयास लगाए जा रहे है कि विक्रमादित्य सिंह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि उन्होंने अपने अगले कदम के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि अब गेंद हाईकमान के पाले में है और वो फैसला ले.

इसे भी पढ़े:-Tamil Nadu: PM मोदी ने तामिलनाडु को दी करोड़ों की सौगात, देश के पहले हाइड्रोजन हब पोर्ट को दिखाई हरी झंडी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *