X Update: एलन मस्क जल्‍द लॉन्‍च कर सकते हैं एक्‍स का सुपर ऐप, मिलेंगी कई खास सुविधाएं

X Update: एलन मस्‍क जल्‍द ही एक सुपर एप लॉन्‍च करने वाले है. इस एक ही ऐप के माध्‍यम से कई सारे काम आसानी से किए जा सकेगें. दरअसल, पिछले साल एलन मस्‍क की एक रिपोर्ट आई थी जिसमें दावा किया गया था कि मस्क एक सुपर एप पर काम कर रहे हैं जिसके आने के बाद एक ही ऐप से कई तरहे के काम हो सकेंगे.

हालांकि एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें एक प्रोमो वीडियो है. इस प्रोमो वीडियो में एक्स का लोगों है और उसमें THE EVERYTHING APP लिखा हुआ नजर आ रहा है.

X Update: मिलेंगी कई सुविधाएं

आपको बता दें कि सुपर ऐप, एक तरह का ऐप ही होता है, जिसमें कई सारी सुविधाएं मिलती हैं. उदाहरण के तौर पर एक सुपर एप में सोशल मीडिया एप्स से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग, पेमेंट से लेकर ट्रैवल के लिए टिकट बुकिंग तक की सारी सुविधाएं होती हैं.

X Update: एक्स को मिला मनी ट्रांसफर लाइसेंस

दरअसल, पिछले साल 2023 दिसंबर में ही एक्‍स (X) को मनी ट्रांसफर का लाइसेंस मिल गया है, हालांकि इसके बारे में एक्‍स ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है. वहीं, इस लाइसेंस के मिलने के बाद एक्स पर पेमेंट ट्रांसफर करने की सुविधा दी जा सकेगी, जिसके बाद यूजर्स एक दूसरे के x बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर सकेंगे. 

और पढ़े:-WTC: जसप्रीत बुमराह ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड टेस्ट चैंपियनशिप में 100+ विकेट लेने वाले बने पहले भारतीय तेज गेंदबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *