WhatsApp में आने वाला है कमाल का फीचर, इस एप से दूसरे एप पर भी भेज सकेंगे मैसेज

WhatsApp New Feature: बीते कुछ महिनों से मेटा ने WhatsApp के लिए कई सारे फीचर्स पेश कर रहा है. जिसमें प्राइवेसी से लेकर यूजर्स फ्रेंडली फीचर्स तक शामिल हैं. वहीं, अभी हाल ही में WhatsApp ने वेब वर्जन के लिए चैट लॉक फीचर पेश किया है. इसके अलावा, अब WhatsApp एक ऐसे प्राइवेसी फीचर पर काम कर रहा है, जिसके आने के बाद कोई आपकी प्रोफाइल फोटो का कोई स्क्रीनशॉट भी नहीं ले सकेगा.

WhatsApp New Feature: नए फीचर की चल रही टेस्टिंग

इतना ही नहीं, एक रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp के जरिए ही आप किसी दूसरे मैसेजिंग एप्स जैसे सिग्नल और टेलीग्राम पर भी मैसेज कर सकेंगे. फिलहाल WhatsApp के इस नए फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. दरअसल, व्हाट्सएप जब से लॉन्च हुआ है तब से आज तक इसमें कोई थर्ड पार्टी या कोई क्रॉस मैसेजिंग का फीचर नहीं आया है.

ये भी पढ़े:-Google ने प्ले-स्टोर से हटाए ये 10 भारतीय मोबाइल एप, जानिए क्‍या है मामला

WhatsApp New Feature: थर्ड पार्टी एप्स का मिलेगा सपोर्ट

हालांकि WABetaInfo ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि व्हाट्सएप एक नया अपडेट जारी करने जा रहा है, जिसे वर्जन 2.24.6.2 पर देखा जा सकता है. WhatsApp के इस नए अपडेट के बाद WhatsApp में थर्ड पार्टी मैसेजिंग का सपोर्ट भी मिलेगा.

इस प्रकार का फीचर देने के लिए डिजिटल मार्केट एक्ट (DMA) ने कहा था. ऐसे में अब लग रहा है कि व्हाट्सएप डीएमए की बातों को गंभीरता से ले रहा. कहा जा रहा है कि थर्ड पार्टी एप्स की चैटिंग के लिए व्हाट्सएप में एक अलग से चैट स्क्रीन मिलेगी, लेकिन व्हाट्सएप में थर्ड पार्टी एप्स के चैट वाले यूजर की प्रोफाइल नहीं दिखेगी.

ये भी पढ़े:-US Election: निक्की हेली ने ट्रंप को दी मात, रिपब्लिकन प्राइमरी चुनाव जीतकर रचा इतिहास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *