UP: बाराबंकी में तीन मंजिला इमारत ढहने से दो की मौत, कई लोग घायल

Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक बहुमंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई वहीं अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। रेस्‍क्‍यू आपरेंशन जारी है।

सोमवार की सुबह करीब चार बजे बाराबंकी के फतेहपुर कस्बे में एक तीन मंजिला इमारत जमींदोज हो गया। बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ मकान में और उसके आसपास कई लोग सो रहे थे। हादसे के बाद एसपी दिनेश कुमार सिंह, सीडीओ एकता सिंह, एडीएम अरुण कुमार सिंह की मौजूदगी में पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोगो ने रेस्क्यू शुरू किया।

जानकारी के अनुसार, 12 लोगों को मलबे से निकाल कर जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि आठ लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया। मलबे में तीन और लोगो के फंसे होने की आशंका के चलते एनडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई है।

करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद मलबे में दब लोगों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल भेजा गया। इनमें हाशिम की पुत्री रोशनी (22) और हकीमुद्दीन (25) पुत्र इस्लामुद्दीन की मौत हो गई। जबकि हाशिम की पत्नी शकीला (55), पुत्री जैनब (10) , महक (12), पुत्र समीर (18), सलमान (25), सुलतान (28), जफरुल हसन (35) पुत्र इस्लामुद्दीन और उसकी मां उम्मे कुलसुम (60) को गंभीर चोटें आई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *